मैं पैसो के लिए फिल्म नहीं बनाता : रेमो
मैं पैसो के लिए फिल्म नहीं बनाता : रेमो
Share:

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा इस बात को लेकर खुश हैं कि उनकी फिल्म 100 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली फिल्मों की फेहरिस्त में शामिल हो गई है. रेमो का कहना है कि उन्होंने यह फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करने के उद्देश्य से ही बनाई थी. वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर इस फिल्म ने पिछले सप्ताह ही बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की कमाई के आंकड़े को पार कर लिया था.

फिल्म की सफलता के उपलक्ष्य में आयोजित पार्टी में वरुण ने कहा, पहली बात जो मैं कहना चाहूंगा कि हमने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये कमाने के उद्देश्य से फिल्म नहीं बनाई थी. और मुझे नहीं लगता कि ऐसी कोई बात रेमो सर के मन में भी थी. रेमो ने भी वरुण की बात का का समर्थन करते हुए कहा, मैंने फिल्म यह सोचकर नहीं बनाई थी कि मैं इससे अधिक से अधिक पैसे कमा सकूं.

मैंने फिल्म पूरे दिल से बनाई थी और जिन दर्शकों के लिए मैंने फिल्म बनाई थी उन्होंने इसे पसंद किया ही. मैं इसीलिए बहुत खुश हूं.'एबीसीडी-2' 2013 में आई फिल्म 'एबीसीडी' का सीक्वल है. हालांकि 'एबीसीडी-2' की सफलता ने रेमो को इस श्रंखला की तीसरी फिल्म बनाने के लिए सोचने पर मजबूर कर दिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -