सलमान को याद करते हुए दिव्या ने शेयर की तस्वीर

अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने सुपरस्टार सलमान खान के साथ अपनी मुलाकात को एक बार फिर से याद किया है। अभिनेत्री ने सलमान के साथ थ्रोबैक तस्वीर साझा कर दी है। यह फोटोज गर्मी की छुट्टियों की है, जब दिव्या की सलमान से मुलाकात हुई थी। ये फोटोज फैंस के द्वारा खूब पसंद की जा रही है।

फोटोज में दिव्या ने एक स्लीवलेस जैकेट और सलवार कुर्ता पहन रखा है। लाइट मेकअप और लो बन से अभिनेत्री ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं सलमान पिंक टी-शर्ट और क्रीम पैंट में दिखाई दे रहे है। दोनों काफी यंग दिखाई दे रही है। दिव्या सलमान के साथ पोज दे रही है और काफी खुश दिखाई दे रही है।  फोटोज साझा करते हुए दिव्या ने लिखा- 'एक बड़ा थ्रोबैक मिला! जब हम अपनी गर्मी की छुट्टियों में मुंबई गए थे और मैंने और राहुल दत्ता ने मेरे पसंदीदा सलमान खान के साथ हमारी फोटोज क्लिक कीं। मेरी उत्साहित अभिव्यक्ति को देखें! और इसी तरह की मुद्रा ! कुछ वर्ष के उपरांत जब मैंने मूवीज में कार्य किया, तो उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया ... जीवन। लव यू सलमान खान।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक करने में लगे है।

बता दें दिव्या ने साल 1995 में मूवी 'वीरगति' में सलमान की बहन का किरदार अदा किया था। जिसके उपरांत दिव्या ने सलमान के साथ वर्ष 2003 में आईं मूवी 'बागबान' में भी काम कर चुकी है। इसमें दिव्या ने सलमान की भाभी का किरदार अदा किया था। इस मूवी में हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिकाओं में थे।

उडी अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट के निधन की अफवाह, खुद सामने आकर बताया सच

शादी करने जा रहा है बॉलीवुड का यह मशहूर कपल, बुक किया 5 स्टार होटल

इस वर्ष कई मूवीज में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतेंगे कार्तिक आर्यन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -