पिता राजेश खन्ना को याद कर इमोशनल हुई बेटी ट्विकंल, बोली- मेरे पास आपकी आंखें है...

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार राजेश खन्ना की आज पुण्यतिथि है। पिता की पुण्यतिथि पर ट्विंकल खन्ना ने उनका एक वीडियो साझा किया है जिसे देखकर आपका भी दिन बन जाएगा। ये वीडियो राजेश खन्ना की मूवी आप की कसम की शूटिंग का है। वीडियो में राजेश, मूवी के सांग ‘सुनो कहो, कहा सुना’ की शूटिंग कर रहे हैं। तत्पश्चात, उनसे पूछा जाता है कि क्या इतने सारे री टेक के कारण उन्हें समस्यां नहीं होती? तो राजेश बोलते हैं, ‘नहीं बिल्कुल नहीं। मुझे ये पसंद है। मुझे बार-बार री टेक से प्यार है।’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

अंत में राजेश कहते हैं कि रोमांटिक सांग में क्या आवश्यक होता है। वह बोलते हैं कि सांग की बीट तथा लिप सिंक का मेल बेहद आवश्यक है। जैसे ही आपको करेक्ट बीट प्राप्त होती है आप अपने-आप उसमें घुल जाते हैं। वही वीडियो साझा करते हुए ट्विंकल ने लिखा, ‘मेरे पास उनकी आंखे हैं, मेरे बेटे के पास उनकी मुस्कराहट तथा दुनिया के दिलों में वह बसे हुए हैं। वह भी जिंदा है।’ ट्विंकल के इस पोस्ट पर प्रशंसक तथा स्टार्स बहुत रिएक्ट कर रहे हैं। सभी राजेश के अंदाज की प्रशंसा कर रहे हैं।

बता दें कि राजेश खन्ना ने वर्ष 1966 में फिल्म अंतिम रात से अपने करियर का आरम्भ किया। हालांकि वह 1969 की मूवी आराधना से अधिक लोकप्रिय हुए। राजेश खन्ना को हिंदी फिल्मों का ओरिजनल अभिनेता बोला जाता है। उन्होंने कटी पतंग, बहारों के सपने, इत्तेफाक, आनंद, दो रास्ते, खामोशी, बावर्ची तथा अमर प्रेम जैसी कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। राजेश ने 1973 में डिंपल कपाड़िया से विवाह किया था। उस समय डिंपल की आयु केवल 16 वर्ष थी। डिंपल और राजेश की 2 बेटियां ट्विंकल एवं रिंकी खन्ना हैं। शादी के कुछ वक़्त पश्चात् राजेश और डिंपल के बीच विवाद होने लगा तथा दोनों अलग हो गए थे।

'धाकड़' की शूटिंग खत्म कर अर्जुन रामपाल ने फैंस से कही ये बड़ी बात

अपने बॉयफ्रेंड को लेकर तापसी पन्नू ने किया बड़ा खुलासा, कहा- नहीं समझ पाते है मेरी फ़िल्में...

खतरों के खिलाड़ी 11 के पहले एपिसोड ने ही सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, इन कंटेस्टेंट की हो रही है तारीफ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -