KK को याद कर बेटी हुई भावुक...पोस्ट शेयर कर कही ये बात
KK को याद कर बेटी हुई भावुक...पोस्ट शेयर कर कही ये बात
Share:

बॉलीवुड के जाने माने सिंगर कृष्णा कुमार कुन्नथ उर्फ़ केके के अचानक देहांत ने न सिर्फ म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक का माहौल पैदा किया है, बल्कि उनके सभी करीबियों को अकेला भी कर चुके है। KK के परिवार के लिए उनका जाना किसी बड़ी ट्रेजेडी से कम नहीं कहा जा रहा है। 19 जून को पिता केके की कमी उनके बच्चों को सबसे अधिक खली। इस दिन विश्वभर में लोगों ने फादर्स डे का जश्न सेलिब्रेट। ऐसे में केके की बेटी तमारा ने फादर्स डे पर उन्हें याद किया।

बेटी तमारा ने लिखा इमोशनल मैसेज: बता दें कि KK की बेटी तमारा भी सिंगर और कंपोजर हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से KK संग अपने बचपन की कई पुरानी फोटोज साझा की है। जिसके साथ उन्होंने एक बेहद इमोशनल पोस्ट भी लिख दिया है, जिसका एक एक शब्द किसी को भी भावुक करने वाला है। फोटोज में KK को अपने बेटे नकुल और बेटी तमारा को पीठ पर लादे हुए दिखा जा सकता है। एक और फोटो में नन्ही तमारा पिता की गोद में बैठी हुई दिखाई दे रही है। जिसके सत्य  अलावा उन्होंने अपनी मां और पिता की साथ में खिंच फोटोज को भी साझा किया है।

तमारा ने अपने पिता KK को याद करते हुए लिखा, 'मैं आपको खोने का दर्द 100 बार सह लूंगी, यदि मुझे आप मेरे पिता के रूप में एक सेकंड के लिए भी और मिल जाए। आपके बिना जिंदगी अंधेरे से भर चुकी है डैड। आप विश्व के सबसे क्यूट और प्यारे पिता थे, जो कॉन्सर्ट से घर आकर हमें गले लगाते थे। मैं आपको मिस करती हूं। मैं आपके साथ खाना खाना मिस करती हूं। हमारे लाफिंग सेशंस मिस करती हूं। किचन में हमारा सेक्रेटली स्नैक खाना मिस करती हूं। मुझे आपको अपने म्यूजिक और वॉइस नोट के आइडिया दिखाना याद आता है। मैं आपका रिएक्शन मिस करती हूं। आपका हाथ थामना मिस करती हूं।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taamara (@taamara.k24)

नीतू की बेटी रिद्धिमा ने बताया...? कैसी है जुग जुग जियो

Brahmastra के ट्रेलर में दिखाई दी दीपिका!, क्या आपने किया नोटिस

जानिए कैसे मिताली राज ने पूरा किया 'वूमेन इन ब्लू' का सपना...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -