अपने बोल्ड अवतार से सभी को हैरान कर रही है 'तारक मेहता..' की सोनू
अपने बोल्ड अवतार से सभी को हैरान कर रही है 'तारक मेहता..' की सोनू
Share:

टीवी के कई स्टार किड्स हैं जो इन दिनों बड़े हो गए हैं और खूब स्मार्ट और स्टाइलिश दिखने लगे हैं. ऐसे में आप सभी को याद होगी सब टीवी के फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनालिका भिड़े के बचपन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस झील मेहता की. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं झील मेहता की, जिनकी एक्टिंग ने लोगों के दिलों गहरी छाप छोड़ दी और आज वह खूब स्टाइलिश हो गईं हैं. वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि अब वह शो से नहीं जुड़ी हैं लेकिन उनकी खूबसूरती सभी को भाती है.

जी हाँ, वहीं झील तारक मेहता का उल्टा चश्मा से 9 साल की उम्र में जुड़ी थीं और 14 साल की उम्र तक शो का हिस्सा रहीं. ऐसे में अब झील 23 साल की हो चुकी हैं और उनमें गजब का ट्रांसफॉर्मेंशन देखने को मिला है जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि झील का मेकओवर वाकई में गजब लग रहा है वह बहुत अट्रेक्टिव हो गईं हैं जो आप देख सकते हैं. अब वह किसी फैशन डीवा से कम नहीं लगती हैं और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट इस बात का सबूत है. इसी के साथ शो में झील का किरदार थोड़ा चुलबुला लेकिन होनहार स्टूडेंट का था लेकिन रियल लाइफ में वह हॉटनेस की मिशाल है.

वहीं शो में दिखाया गया कि सोनू के लिए पढ़ाई सबसे आगे है और असल जिंदगी में भी झील के लिए पढ़ाई फर्स्ट प्रायोरिटी रही. झील फिलहाल अपनी फोटोज से चर्चाओं का हिंसा बन गईं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. वहीं अपनी पढ़ाई पर फोकस करने के लिए झील ने शो छोड़ दिया था और वह अब शो में नजर नहीं आती हैं.

इस मशहूर टीवी एक्टर ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया महिला का रेप, हुआ गिरफ्तार

प्रेग्नेंट हैं भारती सिंह, शूटिंग के दौरान करने लगी उल्टियां!

इस कंटेस्टेंट ने अपने नाम किया 'अल्टीमेट वाइस' का टाइटल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -