बड़ी होकर बहुत खूबसूरत हो गई करिश्मा की करिश्मा की बच्ची
बड़ी होकर बहुत खूबसूरत हो गई करिश्मा की करिश्मा की बच्ची
Share:

टीवी की दुनिया का हिस्सा बन चुके कई ऐसे स्टार्स हैं जो अब इस दुनिया से अलग हो चुके हैं. ऐसे में इन्ही में एक अदाकारा के बारे में आज हम आपको बताएंगे, जिसने 90 के दशक में टीवी पर राज किया है लेकिन आज एक्टिंग से दूर है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं झनक शुक्ला की जो टीवी के हिट शो करिश्मा का करिश्मा से मशहूर हुई थीं। इस शो में उन्होंने एक रोबोट का किरदार निभाया था, जो लोगों को खूब पसंद आया था और लोग उन्हें खूब पसंद करने लगे थे. 90 के दशक में बड़े हुए बच्चे आज भी अपनी प्यारी सी करिश्मा को भूल नहीं पाए हैं और आज भी लोग उन्हें देखने को तरसते हैं.

वहीं करिश्मा का करिश्मा के साथ-साथ झनक हिट शो सोनपरी में भी अहम किरदार निभाती थीं और सोनपरी के कारण भी झनक की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ था. वहीं झनक शुक्ला ने बचपन में भले ही कितने ही हिट शोज में अहम किरदार निभाए हो लेकिन आज वो एक्टिंग को बाय बोल चुकी हैं और अब वह सेक्सी हो गईं हैं. जी हाँ, एक मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट रह चुकी झनक शुक्ला का एक्टिंगी में वापसी करने का कोई इरादा नहीं है और खबरों के मुताबिक़ वो एक्टिंग में वापस आने का कोई ख्वाब नहीं देखती हैं.

जी हाँ, झनक शुक्ला इस समय अपनी एक्टिंग पर पूरा ध्यान लगा रही हैं और पढ़ाई के कारण उन्होंने कई सारे एक्टिंग ऑफर छोड़े हैं. हाल ही में उन्होंने अपने फोटोज शेयर कर लिखा है ''नंगे पाँव दौड़ी आँखें मेरी ख़्वाबों की सारी बस्तियां..'' इसमें वह दिलकश दिख रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. वह आगे चलकर एक समाजसेवी बनना चाहती हैं और इसके लिए वह खूब मेहनत कर रहीं हैं.

शाहिद अफरीदी संग सेक्स के लिए तैयार थी यह एक्ट्रेस, पाकिस्तान की हार पर...

ब्लैक बिकिनी में पानी में आग लगाती नजर आईं अनीता हसनंदानी

नए फोटोशूट में बहुत बेहतरीन नजर आईं 'कसौटी..' की प्रेरणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -