बहुत समय बाद फैशन शो में नजर आई फिल्म 'मोहब्बतें' की संजना
बहुत समय बाद फैशन शो में नजर आई फिल्म 'मोहब्बतें' की संजना
Share:

बॉलीवुड की मशहूर फिल्म 'मोहब्बतें' तो आप लोगों को याद ही होगी और इस फिल्म में नजर आई किम शर्मा को भी आप नहीं भूले होंगे.

इस फिल्म से किम ने अपने हुस्न के जादू बिखेर दिए थे और इस फिल्म में उन्हें काफी पसंद भी किया गया था. फिल्म 'मोहब्बतें' के बाद किम फिल्म 'तुमसे अच्छा कौन है' में नजर आई, और इस फिल्म में भी उनके प्रदर्शन को काफी पसंद किया गया है.

अब बात करें अभी की तो यह बात कोई नहीं जानता कि इन दिनों किम कहाँ है. जी दरअसल में इन दिनों किम अपना सारा वक्त डेस्टिनेशन इंजॉय करने में बिताती है, क्योंकि किम को अलग-अलग जगहों पर जाना बहुत पसंद है.

कुछ समय पहले ही वे एक फैशन इवेंट में नजर आई जहाँ पर सभी की निगाहें उन पर थम गई.

फिलहाल आप उनके इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरों को देख सकते हैं जो बहुत ही खूबसूरत हैं. किम आए दिन अपनी खूबसूरती के जलवे इंस्टाग्राम पर दिखाती है, इंस्टाग्राम पर किम के 203k followers है जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं अब तक अपने फॉलोवर्स के लिए किम 509 पोस्ट कर चुकी है.

किम अब भी पहले की तरह ही काफी हॉट और सेक्सी लगती है, उनकी हॉटनेस में अभी भी कोई कमी नहीं आई है. किम का बोल्ड अंदाज अब भी कायम हैं वे अब भी बोल्ड और हॉट अंदाज में फोटो क्लिक करवाती है.

फिलहाल किम अपना सारा समय घूमने में बिताती है और वे किसी भी फिल्म में नजर नहीं आती है.

किम के पास इस समय किसी फिल्म के ऑफर भी नहीं है, लेकिन सभी को इंतजार है उनके फिल्मों में आने का. अब अगर किम फिल्मों में कम बैक करती है तो सभी को काफी अच्छा लगेगा. किम के आज भी लाखो फैंस हैं जो उनके कमबैक की उम्मीद लगाएं बैठे हैं.

पार्टी में गोल्डन ड्रेस में दिखी सोनाक्षी सिन्हा

बागी बन टाइगर ने 'पद्मावत' को दी मात

'कास्टिंग काउच' के बयान पर मुश्किलों में फसी 'अय्यारी' एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -