'चाची 420' की छोटी बच्ची लक्ष्मी जुड़ने वाली है PK से......

साउथ के साथ ही साथ बॉलीवुड के भी मशहूर अभिनेता कमल हासन जिनकी पूर्व की एक सफतलम फिल्म चाची 420 जो की काफी सफल रही थी व उसमे आपको कमल हासन की बेटी का किरदार निभाते हुए छोटी बच्ची लक्ष्मी तो याद ही होगी. जिसका असली नाम फातिमा सना शेख है. यह चाइल्ड आर्टिंस्ट हमे साल 2001 में बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला की फिल्म 'वन टू का फोर' में भी नजर आई थीं.

उस समय की यह छोटी सी चाइल्ड आर्टिस्ट अब काफी बढ़ी हो गई है व फातिमा के बारे में सुनने में आ रहा है की जल्द ही हमे वह बॉलीवुड की एक फिल्म में नजर आने वाली है. फातिमा अब जल्द ही हमे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल आमिर खान के साथ उनकी जल्द ही अपकमिंग आने वाली फिल्म 'दंगल' में नजर आएंगी। फातिमा फिल्म में भारत की मशहूर रेसलर गीता फोगट के किरदार में नजर आने वाली है.

फातिमा के बारे में बता दे की फातिमा डांसवर्क्स के साथ काम करती हैं और उन्होंने बहुत से विज्ञापन भी किये है. इसके अलावा उन्होंने 'तहान' और 'बिट्टू बॉस' नाम की दो फिल्में भी की हैं। बढ़ी हो जाने के बाद अब फातिमा का रूप और भी ज्यादा निखर गया है. तथा दर्शक फिल्म दंगल में उनके इस नए रूप को देखना चाहते है.  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -