नहीं हो रही है शादी तो मंगलवार के दिन करें यह छोटा सा उपाय
नहीं हो रही है शादी तो मंगलवार के दिन करें यह छोटा सा उपाय
Share:

आज के समय में कई लोग अपनी शादी ना होने से परेशान हैं। जी दरअसल कई लोगों की शादी में कोई ना कोई अड़चन आती ही रहती है। वहीं कई लोग ऐसे हैं जिनकी शादी फिक्स हो चुकी है लेकिन हो नहीं रही है। ऐसे में अगर आप भी अपनी शादी नहीं होने से परेशान हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ उपाय जो आप करेंगे तो आपकी शादी हो जाएगी।

हनुमान बनाएंगे विवाह के शुभ योग- कहा जाता है कई बार युवकों को भी शादी में अड़चनों का सामना करना पड़ता है और काफी उम्र हो जाने पर भी विवाह योग नहीं बनता है। ऐसे में इस समस्या से निजात पाने के लिए लड़के हनुमान की शरण लें तो बेहतर होता है। इसके लिए मंगलवार के दिन हनुमान मंदिर में जाकर हनुमान की पूजा करें और उनके माथे से थोड़ा सा सिंदूर ले कर भगवान राम और देवी सीता के चरणों में अर्पित करते हुए शीघ्र विवाह की प्रार्थना करें। ऐसा आप 21 मंगलवार तक करें। कहा जाता है 21 मंगलवार इस उपाय को करने से विवाह में आने वाली अड़चनें दूर होती हैं और जल्दी ही जीवनसाथी से मिलन होता है।

* इसके अलावा किसी एक महीने में दो पक्ष पड़ते हैं कृष्ण पक्ष और शुक्ल पक्ष। तो शुक्ल पक्ष के 15 दिन जिस महीने में पडें उनमें आप पहले सोमवार को भगवान शिव का व्रत रखें। इस दिन श्वेतार्क के वृक्ष की दिए से पूजा करें, और इसके आठ पत्तों को तोड़कर सात पत्तों से थाली सजाएं। वहीं उसके बाद आठवें पत्ते पर अपना नाम अंकित करके भगवान शिव को अर्पित कर दें। ऐसा करने से शादी के योग बनेंगे।

Valentine Day: पार्टनर से रिश्ता मजबूत करने के लिए करें यह फेंगशुई उपाय

बुरी आत्माओं के प्रवेश को रोकता है ये पौधा, घर में लगाए जरूर

घर में इस जगह भोजन करना होता है अशुभ, मां लक्ष्मी जाती हैं रूठ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -