एक सप्ताह के अंदर सभी सरकारी अस्पतालों में उपलब्ध कराया जाएगा 4 लाख रेमडेसिवीर: केटीआर
एक सप्ताह के अंदर सभी सरकारी अस्पतालों में उपलब्ध कराया जाएगा 4 लाख रेमडेसिवीर: केटीआर
Share:

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि ऑक्सीजन की कमी प्रमुख बाधाएं हैं जो हर राज्य को आजकल का सामना करना पड़ रहा है। इसके साथ ही कोरोना इंजेक्शन रेमडेसिवीर को भी कमी हो जाती है क्योंकि ब्लैकमेलिंग के कई मामले इसके साथ सामने आए थे। उद्योग मंत्री के टी रामाराव ने बुधवार को इन सभी मुद्दों पर विचार करते हुए कहा कि अगले एक सप्ताह में सभी सरकारी अस्पतालों में चार लाख रेमडेसिवीर शीशियों को उपलब्ध करा दिया जाएगा।

यहां यह ध्यान देने वाली बात है कि तेलंगाना में कोरोना के मामलों में वृद्धि के साथ, अस्पतालों में रेमडेसिवीर शीशियों की कमी देखने को मिल रही है। दोनों मरीजों की आमद और इंजेक्शन की मांग बढ़ रही है। उन्होंने कहा, सांस लेने में तकलीफ से पीड़ित मरीजों को ऑक्सीजन दी जा रही है और रेमडेसिलिवर इंजेक्शन भी दिए जा रहे हैं जिसके अच्छे परिणाम सामने आ रहे हैं।

हालांकि, ध्यान देने वाली बात यह है कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के निर्देशानुसार मंत्री ने रेमदेसियावीर इंजेक्शन का उत्पादन करने वाली फार्मा कंपनियों के साथ बैठक की। इंजेक्शन की बढ़ी मांग को ध्यान में रखते हुए रामाराव ने फार्मा कंपनियों से कहा कि वे अपना उत्पादन बढ़ाएं और अगले एक सप्ताह के भीतर सरकारी अस्पतालों में चार लाख रेमडेविवीर शीशियों की आपूर्ति सुनिश्चित करें।

क्या गौतम गंभीर ने की ‘Fabiflu’ की जमाखोरी ? आप नेताओं ने लगाए आरोप

अमित शाह बोले- शांतिपूर्ण चुनाव होते देख दीदी को हो रहा दुःख, सुरक्षाबलों को दे रही गालियां

तेलंगाना के स्वास्थ्य मंत्री ने राज्य में ऑक्सीजन की कमी को लेकर कही ये महत्वपूर्ण बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -