निजामाबाद में खारा पानी भरकर बेच रहे रेमडेसिवीर इंजेक्शन
निजामाबाद में खारा पानी भरकर बेच रहे रेमडेसिवीर इंजेक्शन
Share:

देश में अमिड कोविड की वृद्धि, देश के विभिन्न हिस्सों से दवाओं की कालाबाजारी बताई जा रही है। निज़ामाबाद से एक ही मामला सामने आया, यहाँ दो व्यक्तियों को नकली रेमेडीविर शीशियाँ बेचने के लिए गिरफ्तार किया गया। हमें साझा करें कि वे निजामाबाद में खारे पानी से भरे इंजेक्शन बेच रहे थे। वे प्रत्येक शीशी 35,000 रुपये से 40,000 रुपये में बेच रहे थे। 

आपकी जानकारी के लिए हम यहां बता दें कि यह मामला एक पीड़ित द्वारा गुरुवार को आरोपी के खिलाफ निजामाबाद वन-टाउन पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद दर्ज हुआ। एसएचओ अंजनेयुलु ने कहा कि आर्मूर मंडल के चेपुर गांव के मूल निवासी महेश कुमार ने कोविद को अनुबंधित किया और निजामाबाद में एक निजी नर्सिंग होम में इलाज करा रहे हैं। जैसा कि उन्होंने उपचार के लिए रेमेडिसविर की आवश्यकता की, उनके भाई, रणजीत कुमार, एक निजी नर्सिंग होम में एक जूनियर डॉक्टर, डॉ साईं कृष्णा नायडू से संपर्क किया, जिन्होंने उन्हें आर्मरी स्थित एक नर्सिंग होम में एक कंपाउंडर सतीश को निर्देशित किया। 

एसएचओ ने कहा कि रंजीत को 35,000 रुपये से लेकर 40,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है, जो उन्होंने किया था। बाद में, निजामाबाद के नर्सिंग होम के डॉक्टरों को पता चला कि शीशियां नकली थीं। रंजीत ने महसूस किया कि उन्हें डॉ. साई कृष्णा नायडू और सतीश ने धोखा दिया था। हालांकि, जैसे ही यह पता चलता है कि इंजेक्शन नकली है पुलिस को सूचना दी गई थी कि पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें हिरासत में ले लिया। अब पुलिस उनसे उनके पिछले सभी लेन-देन और उनके बीच की कड़ी के बारे में पूछताछ करती है।

केरल के डॉक्टरों ने किया राज्य में दो सप्ताह के लॉकडाउन का आग्रह

देश के पूर्व अटॉर्नी जनरल सोली सोराबजी का निधन, 91 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस

बीते 24 घंटों में मिजोरम में कोरोना ने ढाया कहर, सामने आए 100 से भी अधिक केस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -