शिवपुरी में इस दिन से खोले जा सकेंगे धार्मिक स्थल
शिवपुरी में इस दिन से खोले जा सकेंगे धार्मिक स्थल
Share:

शिवपुरी : कोरोना की चैन तोड़ने के लिए प्रशासन हर संभव कोशिश कर रहा है. वहीं, अब धीरे-धीरे स्थिति सामन्य होती नजर आ रही है. जिले के सभी धार्मिक स्थल 8 जून से आवश्यक दिशा निर्देशों के साथ खोले जाएंगे तथा श्रद्धालु इनमें जा सकेंगे. कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी अनुग्रह पी ने आज कोर समिति की बैठक में यह जानकारी दी है.

इस बैठक में सभी धर्म गुरुओं को भी आमंत्रित किया गया था. उनसे जिला प्रशासन ने यह अपेक्षा की की धार्मिक स्थलों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा जाए तथा धार्मिक स्थलों के बाहर प्रवेश के पूर्व हाथ पैर साफ करने की व्यवस्था हो और अगर संभव हो तो प्रवेश करने एवं बाहर जाने वालों की अलग-अलग व्यवस्था की जाए. बता दें की बैठक में पुलिस अधीक्षक शिवपुरी राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि मेडिकल स्टोर रात के 9 बजे के बाद भी खोले जा सकेंगे, जिससे जरूरतमंद को आवश्यकता होने पर रात में दवा उपलब्ध हो सके. कलेक्टर ने जिला चिकित्सालय शिवपुरी के सिविल सर्जन को निर्देशित किया कि जिला चिकित्सालय के बाहर मास्क की दुकान संचालित की जाए जिससे अस्पताल आने वाले आवश्यकता होने पर मास्क ले सकें.

जानकारी के लिए बता दें की राज्य सरकार जून-जुलाई में कोरोना संक्रमित की संख्या सबसे ज्यादा होने की आशंका जता चुकी है. बुधवार सुबह भोपाल में 48, नीमच में 12, जबलपुर में 4 नए केस मिले. प्रदेश में बीते 24 घंटे के दौरान 137 नए मरीज मिले और 6 लोगों की मौत की पुष्टि हुई. इसके साथ कुल संक्रमितों की संख्या 8484 हो गई है और मरने वालों को आंकड़ा 364 पर पहुंच गया. वहीं, अब तक इस बीमारी से 5221 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं.

इंदौर : अनुमति प्राप्त दुकानें खोली जा सकेंगी, गैर अनुमति दुकानों के खुलने पर होगी करवाई

दतिया में हुआ भीषण हादसा, दो बच्चों की मौत

भोपाल में बढ़ा कोरोना का कहर, 43 नए मरीज मिले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -