जलती-चुभती गर्मी से राहत पंखा, आज ही लें आएं घर
जलती-चुभती गर्मी से राहत पंखा, आज ही लें आएं घर
Share:

गर्मियों का मौसम आ गया है और इस समय सभी लोग अपने आप को ठंडा रखने और गर्मी से राहत पाने कका प्रयास भी कर रहे है. घर में कूलर और एयर कंडीशनर का उपयोग भी किया जा सकता है, लेकिन हमारे पास एक ऐसा प्रोडक्ट है जिससे आप कहीं भी गर्मी से राहत भी आसानी से पा सकते है. 

Smartphone से चलने वाला Fan: ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर Buy Surety द्वारा Micro USB Mini Smartphone Fan पेश कर दिया गया है. यह फैन आपकी मुट्ठी में ही आ जाता है और इसे आप अपने स्मार्टफोन से इस्तेमाल कर पाएंगे. यदि आप सोच रहे हैं कि यह फैन कैसे चलेगा, तो हम आपको बता दें कि यह एक USB फैन है जिसे आप अपने स्मार्टफोन के चार्जिंग पोर्ट में भी लगा पाएंगे.

140 रुपये में ऐसे खरीदें: Flipkart पर यह Mini Smartphone Fan आपको वास्तविक मूल्य पर 500 रुपये में भी दिया जा रहा है, लेकिन इसे 70% के डिस्काउंट के उपरांत सेल में 149 रुपये में खरीद भी सकते है. यदि आप फ्लिपकार्ट Axis बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर सकते है, तो आपको 5% कैशबैक भी मिलेगा और आप इसे 142 रुपये में खरीद पाएंगे.

क्या हैं फीचर्स: यह Mini Smartphone Fan एक प्लास्टिक पंखा है जो बहुत हल्का है और इसे हर स्मार्टफोन, पावर बैंक और अन्य USB डिवाइसों के साथ उपयोग किया जा सकता है. इसके कूलिंग यूनिट में 2 प्लास्टिक ब्लेड्स होते हैं और जिसमे सॉफ्ट फोम लगाया गया है जिससे आपको चोट नहीं लगने वाली है. इसे आसानी से अपने यूएसबी चार्जिंग पोर्ट में लगाकर इस्तेमाल भी कर सकते है. यह एक उपयोगी उत्पाद है जो गर्मियों में आराम देने के लिए बनाया जा चुका है.

Airtel VS Jio लेकर आया 500 रूपए से कम वाला प्लान

Nothing Phone (2) को देखकर APPLE को भूल जाएंगे आप

जानिए JIO और VI में कौन है बेस्ट, क्या है इसके बेनिफिट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -