तेजस्वी यादव को मिली राहत! ED ने लौटाया पासपोर्ट, लेकिन नहीं जा सकेंगे अभी विदेश
तेजस्वी यादव को मिली राहत! ED ने लौटाया पासपोर्ट, लेकिन नहीं जा सकेंगे अभी विदेश
Share:

पटना: राजद सुप्रीमो और पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शीघ्र ही वाईफ रेचेल उर्फ राजश्री के साथ विदेश में हनीमून मनाने जा सकते हैं। ED ने तेजस्वी का पासपोर्ट वापस कर दिया है। IRCTC घोटाले केस में प्रवर्तन निदेशालय ने तेजस्वी यादव का पासपोर्ट बरामद किया था। बीते कई माहों से प्रवर्तन निदेशालय ने तेजस्वी का पासपोर्ट बरामद करके रखा था। हालांकि, ED ने तेजस्वी का पासपोर्ट तो लौटा दिया है लेकिन उनके पासपोर्ट की समय सीमा ख़त्म हो चुकी है। 

वही 9 दिसंबर को शादी के पश्चात् से ही तेजस्वी अपनी वाईफ के साथ हनीमून पर जाने की योजना बना रहे थे, मगर ED के पास उनका पासपोर्ट जमा होने की वजह से वह कहीं बाहर नहीं जा पा रहे थे। इस के चलते तेजस्वी निरंतर ED के कांटेक्ट में थे तथा अपना पासपोर्ट वापस करने की अपील कर रहे थे जिसके पश्चात् बृहस्पतिवार को ED ने उन्हें उनका पासपोर्ट लौटा दिया दिया।

वही दूसरी तरफ लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और हसनपुर विधानसभा सीट से MLA तेज प्रताप यादव पर हाल ही में FIR दर्ज की गई है। बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान दाखिल किए गए हलफनामे में संपत्ति की पूरी जानकारी नहीं देने के आरोप में तेज प्रताप के खिलाफ यह मुकदमा  दर्ज हुआ है। जनता दल (यूनाइटेड) ने तेज प्रताप यादव के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दी थी, जिसके पश्चात् उनके खिलाफ रोसड़ा थाने में FIR दर्ज की गई है।

क्या Omicron संकट के चलते रुकेंगी चुनावी रैलियां ? स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा- EC करेगा फैसला

लिपस्टिक लगाने के बाद फट जाते हैं होंठ? तो आज ही अपनाएं ये आसान टिप्स

कोविड अपडेट: भारत में 16,764 नए मामले सामने आए, ओमिक्रोन केस बढ़कर 1270 हुए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -