यूपी में रिलायंस के कर्मचारी की हुई हत्या, देर रात पड़ी हुई मिली लाश
यूपी में रिलायंस के कर्मचारी की हुई हत्या, देर रात पड़ी हुई मिली लाश
Share:

मेरठ: देश के राज्य यूपी में बुधवार देर रात मेरठ जनपद के गंगानगर में एक व्यक्ति का गोली मारकर मर्डर कर दिया गया. इस सनसनीखेज हमले से क्षेत्र में खौफ फैल गया है. पुलिस के मुताबिक, रजपुरा रहवासी विनीत सिवाच पुत्र मनवीर सिंह रिलायंस ऑयल कंपनी में कार्य करता था. बुधवार प्रातः वह टीपी नगर स्थित अपने दफ्तर के लिए गया था. किन्तु देर रात तक घर वापस नहीं लौटा. 

बताया गया कि बुधवार देर रात लगभग दो बजे गश्त कर रही पुलिस को सिखेड़ा रजवहा रास्ते पर उसकी लाश पड़ी हुई मिली. मृतक की उम्र 30 साल बताई जा रही है. लाश के पास में मृतक की स्कूटी में तमंचा पड़ा हुआ पाया गया. आरोपियों ने दाएं कनपटी पर गोली मारी है. जिसके कारण विनीत का भेजा बाहर आ गया. दूसरी तरफ मर्डर की तहरीर पर गंगानगर पुलिस एवं सीओ सदर देहात मौके पर पहुंचे. 

साथ ही पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मर्डर की तहरीर के पश्चात् रजपुरा गांव में सनसनी फैल गई. परिजनों ने मर्डर का आरोप लगाते हुए थाने में सुचना दी है. हालांकि सुचना अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध दी गई है. गंगानगर पुलिस केस की इन्वेस्टिगेशन कर रही. परिवार के सदस्यों ने बताया कि विनीत बुधवार प्रातः घर से दफ्तर के लिए निकला था. उसने शाम चार बजे के लगभग दफ्तर के किसी काम से मुजफ्फरनगर जाने की बात भी कही थी. शाम के समय कलेक्शन लेकर लौट रहा था. साथ ही पुलिस द्वारा मामले की जांच लगातार की जा रही है.

अमेरिकी विदेश मंत्री ने जताई भारत-चीन सीमा पर शांतिपूर्ण स्थिति की उम्मीद

कांग्रेस के केंद्र पर निशाना- 73 सालों में पहली बार इकॉनमी और आम आदमी की कमर टुटी

हरकतों से बाज़ नहीं आ रहा नेपाल, इंडियन आर्मी पर नज़र रखने के लिए 'लिपुलेख' पर खड़ी की फ़ौज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -