रिलायंस एक महीने के लिए आगे बढ़ाएगी जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन
रिलायंस एक महीने के लिए आगे बढ़ाएगी जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन
Share:

नई दिल्ली. रिलायंस जियो के ग्राहकों को यह जानकारी पहले से ही है कि जियो का हैप्पी नई ईयर ऑफर 31 मार्च को बंद होने जा रहा है. इसके बाद की सेवाओ के लिए ग्राहकों को पैसे देने होंगे. जियो ने ग्राहकों की सुविधाओं को ध्यान में रखकर 99 रुपए वाला जियो प्राइम ऑफर लांच किया था, जिससे ग्राहकों को छूट के साथ जियो की सर्विस मिलती रहेगी.

बताया जा रहा था कि ये प्राइम ऑफर सिर्फ 31 मार्च तक के लिए ही रहेगा. किन्तु अब नई खबर आई है कि जियो इस प्राइम ऑफर को आगे बढ़ा सकती है. एक न्यूज एजेंसी के अनुसार, जियो इस प्राइम ऑफर को अगले एक महीने के लिए आगे बढ़ा सकती है. इसका अर्थ है कि 31 मार्च की अंतिम तारीख बढ़कर 31 अप्रैल हो सकती है. यद्यपि जियो ने इस बारे में कोई भी निर्णय अब तक नही लिया है. जियो ने प्राइम सब्सक्राइबर के लिए अपने 50 फीसदी लक्ष्य को पूरा कर लिया है.

एक इवेंट के दौरान कहा गया था, रिलायंस जियो ने बीते महीने ही 100 मिलियन सब्सक्राइबर को पूरा कर लिया है. साथ ही इस इवेंट में जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन वाली योजना की भी घोषणा की थी. मिली जानकारी के अनुसार, अब तक जियो सिर्फ 22-27 मिलियन यूजर्स को प्राइम में लाने में सफल हुआ है. इस स्थिति में 31 मार्च तक रिलायंस को अधिक कस्टमर लाने के लिए पर्याप्त समय नहीं मिलेगा.

ये भी पढ़े 

रिलायंस टावर लगवाने के नाम पर की लाखो की ठगी

जियो का नया ऑफर पायें 120 जीबी डाटा फ्री

इस पैक में ले सकते है JIO पर एक साल के लिए अनलिमिटेड डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -