रिलायंस 26 अप्रैल को लॉन्च करेगी 442 करोड़ रुपये का ओएफएस
रिलायंस 26 अप्रैल को लॉन्च करेगी 442 करोड़ रुपये का ओएफएस
Share:

रिलायंस इंडस्ट्रीज-प्रमोटेड हैथवे केबल एंड डाटाकॉम सोमवार को बिक्री (ओएफएस) के लिए एक प्रस्ताव लॉन्च करेगी। विशेष रूप से, यह एक महीने में दूसरी बार है जब रिलायंस ऐसा कर रहा होगा। 853 करोड़ रुपये में बिक्री का अंतिम प्रस्ताव आंशिक रूप से लिया गया था। इसके अलावा, कंपनी, इस महीने, 21.50 रुपये के फर्श मूल्य पर 205.44 मिलियन शेयर या 11.61 प्रतिशत हिस्सेदारी के साथ, 442 करोड़ रुपये की शेयर बिक्री शुरू करेगी। 

प्रमोटर समूह फर्म जो शेयर बेचेंगे उनमें Jio सामग्री वितरण होल्डिंग्स, Jio इंटरनेट वितरण होल्डिंग्स, और Jio केबल और ब्रॉडबैंड होल्डिंग्स शामिल हैं। इन फर्मों द्वारा शेयर बिक्री का उद्देश्य भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड (सेबी) द्वारा निर्धारित मानदंडों के अनुसार हैथवे में न्यूनतम सार्वजनिक होल्डिंग प्राप्त करना है। सेबी के नियम बताते हैं कि प्रमोटर किसी कंपनी में 75 प्रतिशत से अधिक नहीं रख सकते हैं।

 बुधवार को, आरआईएल ने लेनदेन की घोषणा के एक साल बाद, नेटवर्क 18 में हैथवे, डेन नेटवर्क्स और टीवी 18 ब्रॉडकास्ट के विलय के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया। कार्यान्वयन में देरी समामेलन योजना को रद्द करने के कारणों में से थी। आरआईएल धीरे-धीरे हैथवे में अपनी हिस्सेदारी कम कर रहा है, 31 दिसंबर, 2020 को समाप्त तिमाही में 94.09 प्रतिशत से इसकी हिस्सेदारी को पार कर 31 मार्च, 2021 को समाप्त तीन महीनों में 86.61 प्रतिशत हो गया। हैथवे को अक्टूबर 2018 में रिलायंस द्वारा अधिग्रहण कर लिया गया था।

स्वास्थ्य मंत्रालय का ऐलान- 150 रुपए में ही वैक्सीन खरीदेगा केंद्र, राज्यों से नहीं लिया जाएगा कोई शुल्क

वेटरन अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

BSF ने नाकाम की पाकिस्तान की चाल, जम्मू कश्मीर से दो ड्रोनों को खदेड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -