JioMart के लॉन्च के बाद ग्राहकों को मिल सकता है बंपर डिस्काउंट

JioMart के लॉन्च के बाद ग्राहकों को मिल सकता है बंपर डिस्काउंट

लॉकडाउन और कोरोना संकट के बीच Reliance Jio का E-Commerce पोर्टल JioMart कई महीनों की टेस्टिंग के बाद आखिरकार लाइव हो गया है. नया E-Commerce वेंचर लाइव होने के बाद कंपनी ने कई पिन कोड के लिए ऑर्डर लेना भी शुरू कर दिया है. वेबसाइट पर विभिन्न प्रोडक्ट्स को MRP से पांच फीसद कम दाम पर बेचने का दावा किया गया है. JioMart पोर्टल पर अभी ग्रॉसरी प्रोडक्ट्स और फलों एवं सब्जियों की बिक्री हो रही है. Reliance Industries इससे पहले नवी मुंबई, ठाणे और कल्याण में JioMart को पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर चला रही थी.

निवेशकों को लुभाने में नाकाम रहा रहत पैकेज, इस हफ्ते भी गिरावट में बंद हुआ शेयर बाजार 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी Reliance Fresh और Reliance Smart के जरिए पहले से रिटेल मार्केट में है. कंपनी की वेबसाइट पर 'About Us' सेक्शन में कहा गया है कि अब भीड़-भाड़ वाले बाजारों, ग्रॉसरी की दुकानों और सुपरमार्केट पर पसीना बहाने की जरूरत नहीं है. अब आप अपनी सुविधा के हिसाब से घर से या ऑफिस में बैठे-बैठे खरीदारी कर सकते हैं. 

अनिल अंबानी की मुश्किलें बढ़ीं, ब्रिटेन कोर्ट ने दिया 21 दिनों में 5448 करोड़ चुकाने का आदेश

अगर आपको नही पता तो बता दे कि कंपनी ताजा फलों और सब्जियों, चावल, दाल, तेल, पैकेज्ड फूड, डेयरी से जुड़े प्रोडक्ट्स, फ्रोजेन प्रोडेक्ट्स एवं कई तरह के उत्पादों की बिक्री कर रही है. JioMart के जरिए कंपनी देश के E-Commerce Market में बड़े बदलाव लाने की तैयारी में है. कंपनी Jio के जरिए देश के टेलीकॉम बाजार की दशा और दिशा बदल चुकी है.

क्या आपके 'जन धन' खाते में नहीं आ रहे पैसे ? बंद अकाउंट को ऐसे करें एक्टिवेट

भारत बॉन्ड ईटीएफ इस दिन होगा लॉन्च

गिरती अर्थव्यवस्था पर बोले चिदंबरम, मोदी सरकार पर जमकर साधा निशाना