मुकेश अम्बानी का बड़ा बयान, कहा-
मुकेश अम्बानी का बड़ा बयान, कहा- "वित्त वर्ष 2021 में रिलायंस का प्रदर्शन उम्मीदों से बेहतर..."
Share:

नई दिल्ली: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी ने गुरुवार को कहा कि मौजूदा महामारी के बावजूद वित्त वर्ष 2021 में रिलायंस का प्रदर्शन उम्मीदों से बेहतर रहा। रिलायंस इंडस्ट्रीज की वार्षिक आम बैठक को संबोधित करते हुए, अंबानी ने महामारी के दौरान मानवीय प्रयासों के लिए कंपनी और उसके कर्मचारियों की भी सराहना की। उन्होंने कहा, "मुझे आपके साथ यह साझा करते हुए गर्व और नम्रता महसूस हो रही है कि पूरे कोविड संकट के दौरान, हमारा रिलायंस परिवार उद्देश्य और राष्ट्रीय कर्तव्य की भावना के साथ इस अवसर पर आगे बढ़ा है।" 

"हमारा पूरा संगठन सेवा की भावना से सक्रिय हो गया है। हर एक कर्मचारी ने प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से कोविड के खिलाफ लड़ाई में भाग लिया है और रिलायंस का सद्भावना राजदूत बन गया है।" अंबानी ने कहा कि पिछले एक साल में कंपनी के प्रयासों ने "हमारे संस्थापक अध्यक्ष धीरूभाई अंबानी को गौरवान्वित किया होगा।"

आगे शेयरधारकों को संबोधित करते हुए, रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी ने महामारी के बीच फाउंडेशन द्वारा उठाए गए कदमों की रूपरेखा तैयार की। उन्होंने कहा कि रिलायंस अब भारत के कुल मेडिकल ग्रेड ऑक्सीजन का 11 प्रतिशत उत्पादन करती है।

कल CBSE 12वीं रिजल्ट से जुड़े सवालों के जवाब देंगे शिक्षा मंत्री 'निशंक', दूर करेंगे छात्रों के संशय

राजनाथ सिंह ने कारवार में किया भारतीय नौसेना के प्रोजेक्ट सीबर्ड का हवाई सर्वेक्षण

मिजोरम में मिले कोरोना के 226 नए मरीज, संक्रमितों में 54 बच्चे शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -