JioPhone 2 लॉन्च हुआ, 15 अगस्त से सेल शुरू

JioPhone 2 लॉन्च हुआ, 15 अगस्त से सेल शुरू

पिछले वर्ष जुलाई में लॉन्च किेए गए Jio Phone का अपग्रेडेड वर्जन JioPhone 2 को कंपनी ने लॉन्च कर दिया है. Jio Phone को कंपनी ने सिर्फ 1500 रूपये में पेश किया है. वहीं Jio Phone 2 को कंपनी ने  2,999 रुपये की कीमत में पेश किया है. JioPhone 2 फोन की सेल 15 अगस्त 2018 से शुरू होगी. फोन की बिक्री से सम्बंधित फिलहाल और अधिक जानकारी कंपनी ने नहीं दी है. जियो फोन 2 की बुकिंग Jio.com पर होने की उम्मीद है.

JioPhone 2 के लॉन्च की घोषणा कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने रिलायंस इंडस्ट्रीज की सालाना एजीएम में की. मुकेश अंबानी ने बताया कि JioPhone को अब तक ढाई करोड़ से अधिक ग्राहकों ने खरीदा है. कंपनी का कहना है कि JioPhone को यूजर्स ने काफी पसंद किया है. कंपनी ने इस फोन के लिए यूजर्स से सिर्फ 1,500 रुपये की राशि सिक्योरिटी डिपॉजिट के तौर पर ली है जिसे एक निश्चित समय अवधि में ग्राहकों को लौटा दी जायेगी.

कंपनी ने इस फोन के लिए एक खास फोन एक्सचेंज ऑफर भी पेश किया है. इस ऑफर को जियो मानसून हंगामा ऑफर के नाम से पेश किया गया है. इस ऑफर में यूजर्स को  पुराना फोन एक्सचेंज करने पर ये फोन सिर्फ 501 रुपये में भी मिल सकता है. 

5000 रूपये से भी कम कीमत में खरीदिये 4G स्मार्टफोन

फेसबुक ने डाटा लीक मामले में नई जानकारी दी

भारत में लॉन्च हुआ Asus ZenFone 5Z, जानिए कीमत