जियो ने Eros इंटरनेशनल के साथ किया करार, यूजर्स को होगा फायदा
जियो ने Eros इंटरनेशनल के साथ किया करार, यूजर्स को होगा फायदा
Share:

रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को सरप्राइज देने का सिलसिला अभी भी जारी रखा है. अब कंपनी अपने यूजर्स के लिए नया धमाका लेकर आई है. जानकारी के मुताबिक कंपनी में एरोस इंटरनेशनल के साथ अपना करार रिन्यू कर लिया है. अब इसका सीधा फायदा जियो ग्राहकों को मिलने वाला है. दोनों कम्पनयों के बीच हुए समझौते के तहत एरोस के डिजिटल कंटेट देश के सभी जियो ग्राहकों को उपलब्ध कराये जाएंगे. जियो उपभोक्ता पूरे 1 साल तक इरोज इंटरनेशनल की इस फ्री सर्विस का लाभ उठा पाएंगे.

एरोस इंटरनेशनल के साथ आप फुल मूवी, थीम बेस्ड प्लेलिस्ट, मूवी मल्टी लैंग्वेज सबटाइटल, म्यूजिक वीडियो प्लेलिस्ट, रीजनल लैंग्वेज प्लेलिस्ट और वीडियो प्रोग्रेशन जैसे कई फीचर्स का भरपूर इस्तेमाल कर पाएंगे. गौरतलब है कि जियो से पहले एयरटेल ने भी इस प्रकार की सर्विस पेश की है. अपनी इस सर्विस के तहत एयरटेल ग्राहकों को अमेजन प्राइम वीडियो पर एक साल के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन दे रहा है.

भारती एयरटेल के इस ऑफर के साथ आप एक साल तक फ्री में मूवी और वीडियो देख सकते हैं. हालांकि आपको अमेजन मेंबरशिप पाने के लिए 999 रुपए खर्च करने होते है. जिसके बाद आप अमेजन के प्राइम मेंबर बन जाते है.

 

यहाँ देखें टेक जगत की ताजा खबरें

वीडियो के साथ देखें टेक्नो जगत की बड़ी खबरें

ओला भारत में बनाएगा इलेक्ट्रिक ऑटो रिक्शा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -