Reliance Jio ने कम दरों में पेश किया टैरिफ प्लान
Reliance Jio ने कम दरों में पेश किया टैरिफ प्लान
Share:

दूरसंचार क्षेत्र की प्रमुख कंपनी रिलायंस जियो इंफोकॉम ने मंगलवार को कहा कि वह कम शुल्क पर सूक्ष्म, लघु और मध्यम व्यवसायों के लिए ब्रॉडबैंड सेवाएं प्रदान करेगी। रिलायंस जियो ने दावा किया कि वह एमएसबीएम ग्राहकों को बाजार दर के दसवें हिस्से पर ब्रॉडबैंड कनेक्शन की पेशकश करेगा, जिसकी शुरुआत प्रति माह 100 मेगाबिट प्रति सेकंड और डाउनलोड स्पीड के साथ-साथ असीमित उपयोग के साथ 901 रुपये प्रति माह होगी। 

"वर्तमान में, एक सूक्ष्म और लघु व्यवसाय कनेक्टिविटी, उत्पादकता और ऑटोमेशन टूल की ओर 15,000 रुपये से 20,000 रुपये प्रति माह तक खर्च करता है। आज, हम इन कनेक्टिविटी के साथ-साथ, हमारी कनेक्टिविटी के साथ कम से कम समाधान देकर छोटे व्यवसायों को सशक्त बनाने की दिशा में पहला कदम उठा रहे हैं। Jio के निदेशक आकाश अंबानी ने एक बयान में कहा कि लागत का दसवां हिस्सा प्रति माह एक हजार रुपये से कम है। Jio 5,000 रुपये के मासिक किराये पर सेवा के रूप में कर्मचारियों के दूरस्थ प्रबंधन, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग और उपकरणों सहित डिजिटल समाधान भी प्रदान करेगा। 

कंपनी का दावा है कि यह योजना अपने प्रतिस्पर्धियों की तुलना में 50 प्रतिशत सस्ती है। अंबानी ने कहा- "इस कदम के साथ, मैं निश्चित हूं कि लाखों सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम समृद्धि की ओर बढ़ेंगे और एक नया आत्मानिर्भर डिजिटल इंडिया बनाने की दिशा में मार्च करेंगे।"

बंगाल चुनाव: आज नंदीग्राम से परचा दाखिल करेंगी ममता बनर्जी, निकालेंगी पैदल मार्च

लव जिहाद: 1 मार्च को घर से निकली किशोरी को अगवा कर आरोपी ने जबरन निकाह करने के लिए किया मजबूर...

यूपी में दरिंदगी की हदें हुई पार, लोगों की रक्षा करने वाले दरोगा के बेटे का दुष्कर्म में हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -