रिलायंस जियो ने बंद किया यह सस्ता प्लान, जानिये किया रहेगी कीमत
रिलायंस जियो ने बंद किया यह सस्ता प्लान, जानिये किया रहेगी कीमत
Share:

दिगज्ज टेलिकॉम कम्पनी रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को एक बार फिर से झटका देते हुए अपना एक प्लान बंद कर दिया है। रिलायंस जियो ने जियो फोन का 49 रुपये वाला प्लान बंद कर दिया है जो कि सबसे लोकप्रिय प्लान था। जियो फोन के 49 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 500एमबी डाटा मिलता था।  जियो फोन के नए प्लान के बारे में यह दी गई है जानकारियां| 

49 रुपये वाला प्लान हुआ बंद
जानकारी के लिए बता दें कि जियो फोन के लिए सबसे बेस्ट प्लान 49 रुपये वाला ही था जिसे अब कंपनी ने खत्म कर दिया है। ऐसे में अब जियो फोन के ग्राहकों को कम से कम 75 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। जियो ने जियो फोन के लिए 75 रुपये का प्लान है जिसमें 3 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है और यह एक ऑल इन वन प्लान है। इस प्लान के तहत जियो से जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी लेकिन दूसरे नेटवर्क पर सिर्फ 500 मिनट बातें की जा सकेंगीं। अगली स्लाइड में जानें जियो फोन के लिए अन्य प्लान...

125 रुपये का प्लान
इस प्लान में भी जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है, जबकि दूसरे नेटवर्क पर 500 मिनट की कॉलिंग मिलती है। इस प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ 14 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान में 300 मैसेज भी मिलते हैं।

155 रुपये का प्लान
इस प्लान में भी 28 दिनों की वैधता मिलती है, लेकिन इसमें डाटा ज्यादा मिलता है। इस प्लान में रोज 1 जीबी यानी कुल 28 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान के तहत दूसरी कंपनी के नेटवर्क पर 500 मिनट कॉलिंग की जा सकेगी।

185 रुपये का प्लान
इस प्लान में रोज 2 जीबी यानी कुल 56 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है। इस प्लान में भी अन्य नेटवर्क पर 500 मिनट की कॉलिंग और जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी।

Redmi Note 8 Pro की सेल आज से शुरू, जानें कीमत और फीचर्स

ASUS ROG Phone 2 की सेल आज, जानें क्या है कीमत और फीचर्स

Samsung Galaxy M40 स्मार्टफोन पर मिल रही है भारी छूट,जानें क्या है ऑफर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -