ये है जियो के जबरदस्त प्लान, उठाए 5GB प्रतिदिन डेटा का लाभ
ये है जियो के जबरदस्त प्लान, उठाए 5GB प्रतिदिन डेटा का लाभ
Share:

प्राइस वॉर शुरू होने के बाद से यूजर्स अपने मोबाइल रिचार्ज प्लान को लेकर काफी चूजी हो गए है. उन्हें वही प्लान ज्यादा पसंद आते हैं जिनमें कम कीमत में अधिक डेटा ऑफर किया जाता है. Reliance Jio ने यूजर्स की इस डिमांड को काफी अच्छे से समझा है और इसी लिए वह यूजर्स को प्रीपेड रिचार्ज प्लान के कई ऑप्शन दे रहा है.जियो के पास इस वक्त डेली 1.5जीबी डेटा से लेकर 5जीबी डेटा तक के प्रीपेड प्लान मौजूद हैं. अगर आप भी किसी ऐसे प्लान से रिचार्ज करना चाहते हैं जिसमें सस्ते दाम में ज्यादा डेटा मिले तो हम यहां आपको जियो के कुछ बेस्ट प्लान्स के बारे में बता रहे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

जियो को 149 रुपये वाला प्लान : इस प्लान में यूजर्स को 28 दिन तक रोज 1.5जीबी डेटा मिलेगा. प्लान अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग के साथ आता है. इसके साथ ही यबह प्लान यूजर्स को 100 फ्री एसएमएस के साथ जियो मोबाइल ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी देता है.

जियो का 198 रुपये वाला प्लान : 28 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में यूजर्स को रोज 2जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है. प्लान को सब्सक्राइब कराने पर अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी कॉलिंग के साथ डेली फ्रा 100 एसएमएस भी मिलेगा. यह प्लान जियो ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है.

जियो का 299 रुपये वाला प्लान : जियो का यह प्लान यूजर्स को रोज 3जीबी डेटा ऑफर करता है. प्लान की वेलिडिटी 28 दिन है.प्लान में डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. इसके साथ ही प्लान में अनलिमिटेड फ्री लोकल, एसटीडी फ्री कॉलिंग दी जा रही है.

जियो का 398 रुपये वाला प्लान : जियो के इस प्लान की वैलिडिटी 70 दिन है. इसमें यूजर्स को रोज 2जीबी डेटा मिलेगा. प्लान अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ आता है. इस प्लान में यूजर्स को जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी मिलता है.

जियो का 498 रुपये वाला प्लान : जियो का यह प्लान 91 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. प्लान नें यूजर्स को रोज 2जीबी डेटा दिया जा रहा है. इसके साथ ही इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस भी दिया जा रहा है. बाकी प्लान्स की तरह इसमें भी यूजर्स को जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.

जियो का 449 रुपये वाला प्लान : 91 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में यूजर्स को रोज 1.5जीबी डेटा दिया जा रहा है. प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस बेनिफिट के साथ आता है. प्लान को सब्सक्राइब कराने वाले यूजर्स को जियो ऐप्स फ्री में ऐक्सेस कर सकते हैं.

जियो का 799 रुपये वाला प्लान : जियो का यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें यूजर्स को रोज 5जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है. इसके अलावा इस प्लान से रिचार्ज कराने वाले यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस भी दिया जा रहा है. इतना ही नहीं, यह प्लान यूजर्स को जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी देता है.

जियो का 509 रुपये वाला प्लान : अगर आप मोबाइल इंटरनेट पर विडियो ज्यादा देखते हैं तो यह प्लान आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में यूजर्स को रोज 4जीबी डेटा मिलता है. इसके साथ ही यह प्लान यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी कॉलिंग की भी सुविधा देता है. प्लान को सब्सक्राइब करना वाले यूजर्स को जियो ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ डेली 100 फ्री एसएमएस भी दिया जा रहा है.

अगर छुट्टियों बनाने का बना रहे प्लान तो, इन ऐप का करें उपयोग

भारतीय यूजर्स को Redmi 8A देगा अलग अनुभव, सामने आई लॉन्च डेट

अगर आपको है अंग्रेजी सीखने की चाहत तो, ये ऐप करेगा मदद

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -