Reliance : JioPhone 3 फ़ोन में जुड़ेगे कई जबरदस्त फीचर, प्रतिस्पर्धी कंपनीयों की होगी छुट्टी

Reliance : JioPhone 3 फ़ोन में जुड़ेगे कई जबरदस्त फीचर, प्रतिस्पर्धी कंपनीयों की होगी छुट्टी

अपने किफायती फीचर फोन JioPhone 2 के नए वर्जन को लॉन्च करने की प्लानिंग Reliance Jio आने वाले हफ्तों में करने वाली है. एक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी JioPhone 3 के लॉन्च पर काम कर रही है. हालांकि, अभी यह एक अफवाह ही है. इसका लॉन्च कब किया जाएगा अभी इसकी कोई खबर नहीं है. हो सकता है की अपनी 42nd AGM मीटिंग में कंपनी 12 अगस्त को इससे सम्बंधित कोई घोषणा करे या जानकारी दे. यह खबर ठीक Counterpoint की उस रिपोर्ट के बाद आई है, जिसमें बताया गया था की JioPhone का फीचर फोन सेगमेंट में 28 प्रतिशत मार्केट शेयर है. यह पिछले साल के 47 प्रतिशत मार्केट शेयर से काफी कम है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

गूगल क्रोम को मिलेगा नया अपडेट, कलर थीम को लेकर कर पाएंगे यह काम

अगर बता करें Reliance JioPhone 3 स्पेसिफिकेशन्स की तो इस गिरावट से पता चलता है की पिछले महीने के मुकाबले JioPhone की मांग में बड़ी कमी आई है. MySmartPrice की एक रिपोर्ट के अनुसार, Reliance Jio MediaTek के साथ अपनी फ्यूचर डिवाइस के लिए जुडी है. रिपोर्ट के अनुसार, इसका मतलब यह हो सकता है की JioPhone 3 में MediaTek SoC मौजूद हो. पूर्व में आई एक रिपोर्ट के अनुसार, Reliance Jio और MediaTek मिलकर एक 4G फीचर फोन लॉन्च करने की योजना बना रहे थे. हो सकता है की यह फोन JioPhone 3 ही हो। MediaTek या Jio ने इस फोन से जुडी कोई जानकारी साझा नहीं की है.

Samsung Galaxy Tab S6 हुआ लॉन्च, जानिए क्या है विशेष

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि TL Lee, MediaTek के वायरलेस कम्युनिकेशन बिजनेस के जनरल मैनेजर ने एक बयान दिया था. ET की एक रिपोर्ट के अनुसार, Lee ने कहा था की- 4G फीचर फोन का प्रोजेक्ट चल रहा है. हमें उम्मीद है की देवीएसएज जल्द ही उपलब्ध कराई जाएंगी. उन्होंने कहा था की वो KaiOS पर भी काम कर रहे हैं. उन्होंने बताया था की शुरुआत में उनका प्लान Reliance रिटेल के साथ मिल के लो-कॉस्ट Android Go पॉवर्ड स्मार्टफोन्स बनाने का था, जो LYF ब्रांड के अंतर्गत आते. हालांकि, कंपनियां नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के बजाय नया 4G फीचर फोन लॉन्च करने के बारे में योजना बनाने लगी. यह घोषणा MediaTek के बाजार में लेटेस्ट SoC MediaTek Helio G90 और G90T के लॉन्च के बाद आई थी. दोनों चिपसेट पॉवर गेमिंग डिवाइसेज के लिए है. हालांकि, Xiaomi पहले से ही Helio G90T SoC वाली डिवाइस पर काम कर रही है.

Beyerdynamic का यह वायरलेस हेडफोन है अनोखा, कीमत उड़ा देगी होश

ऑनलाइन प्राइवेट ट्रैवल पोर्टल जल्द सरकार के बनेंगे आधि​कारिक एंजेट

अगर प्राइवेसी को लेकर हैं परेशान तो, इस तरह डिलीट करें फेसबुक अकाउंट