रिलायंस जिओ ने निकाले नए प्लान, 260 रु से कम में मिलेगा 102 जीबी डाटा
रिलायंस जिओ ने निकाले नए प्लान, 260 रु से कम में मिलेगा 102 जीबी डाटा
Share:

रिलायंस जियो के मार्केट में आने के बाद से सारी कंपनियों के बीच डाटा पैक्स को लेकर प्रतियोगिता बढ़ गई है। उपभोक्ताओं को इस वजह से कम कीमत के शानदार डाटा प्लांस मिले हैं। दूसरी तरफ अब कंपनियों ने लोगों की इंटरनेट खपत को ध्यान में रखकर डाटा वाउचर्स निकाले हैं, जिनमें उम्मीद से ज्यादा डाटा मिल रहा है। यदि आपका भी काम मौजूदा प्लान में मिल रहे डाटा पैक से नहीं चल रहा है तो आपके लिए जियो के पास चुनिंदा प्लांस हैं जो आपकी मदद कर सकते हैं। असल में, जियो के पास पांच ऐसे प्लांस हैं जिनमें कम कीमत में भारी डाटा मिलता है। जियो ने इन प्लांस को 4जी डाटा वाउचर नाम दिया है। बता दें कि इन पैक्स में सिर्फ डाटा ही मिलेगा। आप कॉलिंग नहीं कर पाएंगे। 

रिलायंस जियो का 11 रुपये वाला प्लान - रिलायंस जियो ने इंटरनेट उपयोग करने वाले उपभोक्ता को ध्यान में रखकर इस पैक को लॉन्च किया है। उपभोक्ता को इस प्लान में 400 एमबी डाटा मिलेगा। परन्तु अनलिमिटेड कॉल और एसएमएस की सुविधा नहीं दी गई है। वहीं, इस प्लान की समय सीमा मौजूदा प्रीपेड प्लान की वैधता के बराबर होगी। उदाहरण के तौर पर अगर आपके 98 रुपये वाले प्लान की वैधता 28 दिनों की है, तो इस 4जी वाउचर की समय सीमा 28 दिन की होगी।

रिलायंस जियो का 21 रुपये वाला प्लान - जियो के उपभोक्ता को इस 4जी वाउचर में एक जीबी तक डाटा मिलेगा। वहीं, इस पैक की वैधता आपके मौजूदा प्रीपेड प्लान की समय सीमा के समान होगी। इसमें भी आपको वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा नहीं दी जाएगी।

रिलायंस जियो का 51 रुपये वाला प्लान - रिलायंस जियो अपने उपभोक्ता को वाउचर में तीन जीबी डाटा की सुविधा देगा। परन्तु उपभोक्ताों को कॉलिंग और एसएमएस की सेवा नहीं मिलेगी। वहीं, इस पैक की वैलिडिटी आपके करंट प्रीपेड प्लान के वैधता के बराबर है।

रिलायंस जियो का 101 रुपये वाला प्लान - टेलीकॉम कंपनी जियो इस प्लान में आपको छह जीबी डाटा देगी। इसके अलावा इस वाउचर की समय सीमा आपके मौजूदा प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी के समान होगी। लेकिन कंपनी ने इसमें वॉयस कॉल और एसएमएस की सेवा नहीं दी है।

रिलायंस जियो का 251 रुपये वाला प्लान - जियो अपने उपभोक्ताओं को इस डाटा पैक में कुल 102 जीबी डाटा देगा। इसके अलावा , इस प्लान की वैधता 51 दिनों की है। लेकिन इस वाउचर के उपभोक्ता एसएमएस भेजने के साथ कॉल नहीं कर पाएंगे। 

वोडाफोन-आइडिया के बाद अब Airtel भी करेगा अपने टैरिफ प्लान को महंगा

टीकों के विरुद्ध गलत मेसेज देने में हुआ सोशल मीडिया का उपयोग

भारत में लांच हुए स्टीलबर्ड के ब्लोअर एचटी हेलमेट्स, जानिये कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -