1 जनवरी 2017 से जियो के न्यू ईयर ऑफर की शुरुआत
1 जनवरी 2017 से जियो के न्यू ईयर ऑफर की शुरुआत
Share:

जैसा की आप जानते ही है की लगभग तीन -से चार महीने पहले से हम सब रिलायंस जियो नेटवर्क का लाभ उठा रहे है. इससे बहुत से लोगों का पैसा बचा है.अब फिर एक जानकारी मिल रही है की जियो का 1 जनवरी 2017 से न्यू ईयर ऑफर शुरू हो गया है जो मार्च 2017 तक चलेगा. साथ ही वेलकम ऑफर खत्म कर दिया गया है. सभी जियो यूजर्स को एक बार फिर से डेटा, वॉयस, और सभी जियो ऐप्स की ऐक्टिवेशन 31 मार्च 2017 तक फ्री मिलेंगी. बताया जा रहा है की इसे हैपी न्यू ईयर ऑफर का नाम दिया गया है.

आपके लिए जियो के इस फ्री 4G नेटवर्क की बेहतर सुविधा थी  पर अब पहले की तरह हर दिन 4GB डेटा नहीं मिलेगा बल्कि 1GB हाई स्पीड डेटा से ही काम चलाना होगा. यह खत्म होने के बाद 128kb की इंटरनेट स्पीड रहेगी. रिलायंस जियो ने देश भर में अपनी सर्विस की शुरुआत के साथ यूजर्स के लिए वेलकम ऑफर का ऐलान किया था.

इसके तहत फ्री 4जी इंटरनेट से लेकर वॉयस और वीडियो कॉलिंग जैसी सर्विसेज शामिल थीं. इसकी अवधि 31 दिसंबर तक की थी , लेकिन बाद में TRAI ने कहा था कि कोई भी वेलकम ऑफर 90 दिनों से ज्यादा तक नहीं हो सकता. लेकिन अब ऑफर की अवधि मार्च तक कर दी गई है, लेकिन अब डेटा पहले जैसा नहीं मिलेगा.

Airtel लेकर आया 100 Mbps की इंटरनेट स्पीड वाली V-Fiber सर्विस

सभी टेलीकॉम कंपनियों पर भारी पड़ रही है रिलायंस जियो

लेस्बियन हुई मोनालिसा, विडियो हुआ Viral

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -