एयरटेल और जियो में 4G डाटा को लेकर जंग
एयरटेल और जियो में 4G डाटा को लेकर जंग
Share:

रिलायंस जियो द्वारा इन्टरनेट को लेकर दिए जा रहे रिलायंस जियो ऑफर के बाद भारतीय टेलीकॉम कंपनियों में लगातार प्रतिस्पर्धा बढ़ रही है, वह इसे लेकर दूसरी कंपनिया अपने विरोध के स्वर भी दिखा चुकी है, किन्तु जब कोई फायदा नही हुआ तो हाल ही में इसकी प्रतिस्पर्धा और ज्यादा बढ़ गयी है. ऐसे में एयरटेल ने अपने 4जी डाटा के दाम 80 प्रतिशत तक कम कर दिए हैं. इसके बाद लग रहा है की यह जंग और तेज होने वाली है. साथ ही और कंपनियों पर भी इसका भार पड़ेगा.

एयरटेल द्वारा इन्टरनेट पैक में इतनी भारी कटौती के बाद यह तो पक्का हो गया है कि जियो अपने ऑफर से एयरटेल के यूज़र्स को नही लुभा पायेगी, किन्तु  इस दौड़ में जल्दी ही एयरसेल, आईडिया, वोडाफोन आदि कंपनिया भी शामिल होने वाली है.

एयरटेल के इस ऑफर के तहत एक बार 1,498 रुपए का रिचार्ज करवाना होगा. इस रिचार्ज की वैधता 1 वर्ष होगी और इस पर 1 जी.बी. 3जी/4जी डाटा मिलेगा. इस डाटा के खत्म होने के बाद उन्हें हर 51 रुपए के रिचार्ज पर 1 जी.बी. 3जी/4जी डाटा मिलेगा. एक वर्ष तक उपभोक्ता कई बार इस रिचार्ज का लाभ उठा सकेंगे. इसी तरह के अन्य ऑफर में उपभोक्ताओं को 748 रुपए का रिचार्ज कराना होगा. इसके तहत भी पहले 1 जी.बी. 3जी/4जी डाटा का लाभ मिलेगा और इसके बाद अगले 6 माह तक 99 रुपए के प्रत्येक रिचार्ज पर 1 जी.बी. 3जी/4जी डाटा मिलेगा.
 

इन स्मार्टफोन पर भी ले सकते है जिओ प्रीव्यू ऑफर का लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -