रिलायंस जियो ने शुरू किया JioMart Gameathon, मिलेंगे आकर्षक उपहार
रिलायंस जियो ने शुरू किया JioMart Gameathon, मिलेंगे आकर्षक उपहार
Share:

Reliance Jio ने अपने उपभोक्ता के दिलों में जगह बनाने का कोई अवसर नहीं छोड़ा। कंपनी अब तक चिपेस्ट डाटा प्लान से लेकर प्रीपेड तथा पोस्टपेड प्लान लॉन्च कर चुकी है। वहीं अब कंपनी इस बार ऑनलाइन गेमिंग के क्षेत्र में प्रवेश करते हुए JioMart Gameathon का ऐलान किया है। जिसके लिए पंजीकरण प्रक्रिया आरम्भ हो गई है, जो कि 29 अक्टूबर तक चलेगी। 

यदि आप भी JioMart Gameathon में भाग लेना चाहते हैं तो बता दें कि कंपनी के JioGames वेबसाइट पर इसके लिए पंजीकरण प्रक्रिया आरम्भ कर दी गई है। पंजीकरण 29 अक्टूबर तक चलेगा। जिसके पश्चात् 30 एवं 31 अक्टूबर को प्रातः 11 बजे क्वालिफाइंग स्टेज आरम्भ होगा। यह टूर्नामेंट चार स्टेज में ऑर्गनाइस होगा। बता दें कि यह Reliance Jio का फर्स्ट ऑनलाइन गेम है तथा यह फ्री फायर टूर्नामेंट कंपनी द्वारा सीरीज का प्रथम कार्यक्रम होगा। जिसके लिए JioGames प्लेटफॉर्म के तहत मार्केटिंग की जा रही है।  

JioMart Gameathon को लेकर कंपनी के पोर्टल पर दिए गए जानकारी के मुताबिक, यह टूर्नामेंट चार स्टेज में ऑर्गनाइस होगा। पहला क्वालिफाइंग स्टेज 30 तथा 31 अक्टूबर को प्रातः 11 बजे ऑर्गनाइस होगा। इसके पश्चात् क्वाटर फाइनल स्टेज 1 नवंबर को प्रातः 11 बजे से आरम्भ होकर दोपहर 1 बजे तक चलेगा। उसी दिन 1 बजे से शाम 4 बजे तक सेमी फाइनल ऑर्गनाइस होगा। सेमी फाइनल समाप्त होने के पश्चात् उसी रात को ग्रैंड फिनाले ऑर्गनाइस होगा। इस टूर्नामेंट में क्वालिफाइंग राउंड में 576 टीम भाग लेंगी। जिनमें से सिर्फ 96 ही क्वार्टर फाइनल में पहुचेंगी। सेमी फाइनल में 24 तथा ग्रैंड फिनाले में 12 टीमें पार्ट लेंगी। इस टूर्नामेंट में जीतने वाली टीम को 16,000 रुपये का प्राइस प्राप्त होगा। 

लावा ने लॉन्च किया कॉन्टैक्टलेस थर्मामीटर, जानिए क्या है इसके फीचर्स

फेसबुक यूजर्स के लिए बड़ी खबर, FB पर मिल रहे खास फीचर्स

टेक महिंद्रा ने मोमेंटन का किया अधिग्रहण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -