रिलायंस जियो ने लॉन्च किया एआई प्लैटफॉर्म
रिलायंस जियो ने लॉन्च किया एआई प्लैटफॉर्म
Share:

रिलायंस जियो ने अब आर्टिफिशल इंटेलीजेंस तकनीक में भी अपनी दस्तक दे दी है. रिलायंस जियो ने आर्टिफिशल इंटेलीजेंस पर आधारित ब्रैंड इंगेजमेंट प्लैटफॉर्म- जियोइंटरेक्ट लॉन्च कर दिया है. इसी के साथ एआई आधारित प्लैटफॉर्म लॉन्च करने वाली जिओ दुनिया की पहली कंपनी बन गई है.  

यूजर्स अपने सवाल जियोइंटरेक्ट से पूछ सकेंगे इसके बाद ये यूजर्स के सवालों का उत्तर देगा.  जियोइंटरेक्ट से यूजर्स को एकदम सही उत्तर मिलने की संभावना इसलिए है क्योंकि इस प्लेटफार्म में  एक ऑटो लर्निंग फीचर भी दिया गया है. जियोइंटरेक्ट का ये फीचर आर्टिफिशल इंटेलीजेंस और मशीन लर्निंग पर काम करता है जिससे की यूजर्स को संतोषजनक जवाब मिलने में आसानी होगी.  

जियोइंटरेक्ट में और भी कई खास फीचर होंगे. इस फीचर्स में लाइव विडियो कॉल सुविधा का भी उपयोग किया जा सकता है. रिलायंस जियो ने अपने इस नए प्लेटफार्म के लिए एक प्रेस विज्ञप्ति भी जारी की है. इस विज्ञप्ति में बताया गया है कि एआई प्लेटफार्म पर विडियो कॉल सेंटर्स, विडियो कैटलॉग और वर्चुअल शोरूम्स को भी जल्द शामिल किया जाएगा. जियोइंटरेक्ट पर लाइव विडियो कॉल फीचर के जरिये यूजर्स सिलेब्रिटीज़ के साथ चैट भी कर पाएंगे. इसके लिए यूजर्स को मायजियो ऐप डाउनलोड करना होगा. इस ऐप में जियोइंटरेक्ट आइकन मिलेगा जिससे यूजर्स विडियो कॉल शुरू कर सकते हैं. 

अगर शोक है फोटोग्राफी का तो जानिए इन दो कैमरों में अंतर

इन मोबाइल्स पर मिल रही है हजारों की छूट

आसुस लॉन्च करेगा ज़ेनफोन लाइव एल1 स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -