जल्दी ही मार्केट में देखने को मिलेगा, जियो का ऐंड्रॉयड स्मार्टफोन
जल्दी ही मार्केट में देखने को मिलेगा, जियो का ऐंड्रॉयड स्मार्टफोन
Share:

टेलिकॉम ऑपरेटर रिलायंस जियो ने अपना 4G फीचर फोन धूमधाम से लॉन्च किया और बाकी टेलीकॉम कंपनियों के लिए एक तगड़ा कम्पीटीशन सेट कर दिया. इस हिसाब से इसकी लॉन्चिंग हुई वैसा रेस्पॉन्स भी मिला लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक, हर हफ्ते 50 लाख जियोफोन बनाने का टारगेट रखने वाली रिलायंस जियो ने अपने VoLTE फीचर फोन का प्रॉडक्शन रोक दिया है और एक ऐंड्रॉयड स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही.

लिखा गया है कि जियो गूगल और फेसबुक के साथ मिलकर उनके ऐप्स के कम्पैटिबल वर्जन बनाने पर काम कर रही है. जियो फोन में KaiOS होने के कारण इसमें फेसबुक, वॉट्सऐप जैसे सोशल नेटवर्किंग ऐप्स काम नहीं करते. जबकि यह सिर्फ जियोचैट, जियोटीवी जैसे जियो ऐप्स को ही सपोर्ट करता हैं. रिपोर्ट्स में बताया कि, "कंपनी ने अपना टारगेट नहीं बदला हैं, लेकिन फोन में सीमित कंटेंट देना, कस्टमर्स की उम्मीद पर खरा नहीं उतर पाता. यह पहले भी लोगों को स्वीकार नहीं था, आगे भी नहीं होगा."

जियो कि सबसे बड़ी कॉम्पिटिटर कम्पनी एयरटेल ने कार्बन के साथ मिलकर एक बहुत सस्ता ऐंड्ऱ़ॉयड स्मार्टफोन लॉन्च किया, जिसकी कीमत मात्र 1399 रु हैं. वही बीएसएनएल और वोडाफोन ने भी माइक्रोमैक्स के साथ हाथ मिलाकर मार्केट में सस्ते स्मार्टफोन्स उतार दिए, जिससे जियो का मार्केट जल्दी ही गिर सकता हैं.

 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

भारत में कल हो सकता है लांच Nokia 2

अब फिंगरप्रिंट स्कैनर से आएगा फोटो

ऑफर में पाएं रुपये 12 हजार का हेंडसेट मात्र एक रुपये में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -