Jio ने GigaFiber सर्विस के तहत टीवी का कॉम्बो प्लान किया ऑफर, कीमत है मात्र 600 रु
Jio ने GigaFiber सर्विस के तहत टीवी का कॉम्बो प्लान किया ऑफर, कीमत है मात्र 600 रु
Share:
Reliance Jio GigaFiber भविष्य की योजनाओं में केवल 600 रुपये के साथ ब्रॉडबैंड-लैंड-टीवी कॉम्बो सेवाएं प्रदान करेगा. इसके साथ, कम से कम 40 उपकरणों को जोड़ने का विकल्प होगा. इस खबर को पढ़ने के बाद आपको बहुत खुशी होगी. अब अगर आपको केवल 600 रुपये में ब्रॉडबैंड, टीवी और यहां तक कि एक लैंडलाइन मिल जाए, तो आप क्या कहेंगे? लेकिन क्या आप इस दिलचस्प खबर की विश्वसनीयता पर सवाल नहीं उठाते हैं? यदि नहीं, तो हम आपकी गलतफहमी को मिटा देंगे.
दरअसल, रिलायंस ने आधिकारिक तौर पर कोई योजना नहीं बनाई है. इससे रिलायंस को खुद इस तरह की योजना के बारे में पता नहीं है. कंपनी के अधिकारियों को दिए अपने बयान में, उन्होंने कहा कि अब तक किसी भी योजना के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. इसके साथ ही इस सेवा को आने में 2 महीने का समय लगता है.मौजूदा स्थिति के बारे में, जियो कंपनी ने हमें बताया कि सेवा को लॉन्च पूरा करने में अभी भी 2 से 2 महीने का समय लगेगा। इसके पीछे कारण यह है कि Jio को हर क्षेत्र में नवीनतम सेलुलर कनेक्टिविटी प्रदान करनी चाहिए और इस प्रक्रिया में समय लगता है।
Jio प्रीव्यू ऑफर के तहत चुने हुए उपयोगकर्ता Jio GigaFiber सेवाओं का उपयोग करते हैं. उपयोगकर्ताओं ने इस सेवा के लिए 4500 रुपये का पंजीकरण शुल्क प्रदान किया है. पंजीकरण शुल्क के बाद, सेवा को आधिकारिक तौर पर लॉन्च होने तक लॉन्च नहीं किया जाएगा। यूजर्स इसे बिना किसी खर्च के इस्तेमाल करेंगे. यहां, ट्राई के आदेश के बाद, जो उपयोगकर्ता इस सेवा का उपयोग करते हैं, उन्हें अपनी योजनाओं के अनुसार फीस का भुगतान करना होगा.
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -