Reliance Jio GigaFiber : कैसे करें रजिस्टर, जानें पूरी जानकारी

Reliance Jio GigaFiber : कैसे करें रजिस्टर, जानें पूरी जानकारी

टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio की वार्षिक जनरल मीटिंग यानि की AGM 12 अगस्त को होने वाली है. इस मीटिंग में कंपनी अपने प्रोडक्ट्स को लेकर बड़ी घोषणाएं कर सकती है. इसमें JioGigaFiber से लेकर JioPhone 3 सम्मिलित हो सकता है. Reliance Jio ने अपनी पिछली AGM में GigaFiber सेवा को पेश किया था. तब से कंपनी GigaFiber Preview Offer चला रही है. इसमें उपभोक्ताओं को 100Mbps तक की डाटा स्पीड मिल रही है। उम्मीद है की आने वाली AGM में कंपनी इससे संबंधित बड़ी घोषणा करेगी. जानते हैं इस मीटिंग में आपके लिए क्या कुछ खास हो सकता है? आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इस दिन भारत में Motorola One Action होगा प्रदर्शित, जानिए अन्य खासियत

अगर बात करें Reliance Jio GigaFiber की तो कंपनी कम से कम तीन डाटा प्लान्स लेकर आएगी. इसमें सबसे सस्ता डाटा प्लान Rs 500 प्रति महीने का होगा. यह 100Mbps इंटनरेट स्पीड ऑफर करेगा. दूसरा, Jio GigaFiber प्लान 'Triple Pay Plan' के नाम से आ सकता है. इसकी कीमत Rs 600 के करीब होगी.इस प्लान में कंज्यूमर्स को DTH सेवा, ब्रॉडबैंड इंटरनेट और लैंडलाइन सेवा भी मिलेगी. Reliance Jio GigaFiber का प्रीमियम प्लान Rs 1000 प्रति महीना के आस-पास की कीमत का हो सकता है. इस डाटा प्लान में ऊपर बताई गई तीन सेवाओं के साथ-साथ IoT प्रोडक्ट्स के लिए सपोर्ट भी मिल सकता है. साथ ही, Jio अपने सभी GigaFiber प्लान्स के साथ बंडल लैंडलाइन ऑफर कर सकता है.

OPPO स्मार्टफोन इनोवेशन के मामले है अग्रणी, अब इस सीरीज में दिखेगी अनोखी तकनीक

Reliance Jio GigaFiber: इंटरनेट स्पीड्स- लॉन्च के समय, Jio ने कहा था की उसकी GigaFiber सेवा में 1Gbps तक की अधिकतम स्पीड ऑफर की जाएगी. हालंकि, कंपनी अलग-अलग प्लान में उसी इसब से स्पीड भी ऑफर करेगी. इस क्षेत्र में Jio की टककर Spectra और ACT Fibernet जैसी कंपनियों से होगी। ये दोनों कंपनियां भी चुनिंदा क्षेत्रों में 1Gbps की डाउनलोड स्पीड ऑफर करती हैं. Jio GigaFiber सेवा बीटा टेस्टिंग में उपलब्ध है। यूजर्स इसके लिए साइन-अप कर सकते हैं. इसके लिए GigaFiber.Jio.com/registration पर जाकर अपनी सभी जरूरी जानकारी जो मांगी जाएगी, उसे भर दें. Jio GigaFiber Rs 4500 के रिफंडेबल सिक्योरिटी डिपॉजिट के साथ उपलब्ध है. इसमें 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ यूजर्स को 100Mbps स्पीड और 100GB डाटा मिलता है। डाटा सीमा समाप्त होने के बाद, यूजर्स 40GB डाटा का टॉप-अप करवा सकते हैं.

इस मामले में भारत को करना पड़ रहा बड़े खतरे का सामना

Reliance Digital Sale 2019: इस धमाकेदार आफर्स में AC के साथ मिलेगा फ्रिज फ्री

Amazon की इस सेल में 599 रु में खरीदे अपने पंसदीदा गैजेट्स