जियो की एजीएम आज, हो सकते हैं धमाकेदार एलान
जियो की एजीएम आज, हो सकते हैं धमाकेदार एलान
Share:

नई दिल्ली : आज 21 जुलाई को रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड कीवार्षिक साधारण सभा यानी एजीएम है. इस बैठक के बाद लोगों को रिलायंस से कई धमाकेदार एलान की उम्मीद है.जिसमे 500 रुपये के 4G फोन और अन्य आकर्षक ऑफर शामिल हैं.

बता दें कि इन दिनों 500 रुपये में 4G LTE स्मार्टफोन की खूब चर्चा हो रही है. हालाँकि 4G स्मार्टफोन या 4G फीचर फोन 500 रुपये में नहीं मिलता.सबसे सस्ता 4G फोन भारत में 3,599 रुपये का है.सबसे सस्ता 4G स्मार्टफोन 5 हजार रुपये तक का मिलता है. फिर भी इस बारे में लगातार मिल रही रिपोर्ट्स में रिलायंस जियो के 500 रुपये वाले फोन का जिक्र हो रहा है. लेकिन सूत्रों के अनुसार यह स्मार्टफोन 2,000 रुपये से कम का होगा.

उल्लेखनीय है कि जियो की आज की वार्षिक बैठक के बाद कई एलान की घोषणा संभावित है .इनमे कंपनी इंटरनेट टीवी सेट टॉप बॉक्स का ऐलान कर सकती है. इतना ही नहीं इस पर भी वेलकम ऑफर के तर्ज पर तीन महीने तक के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे सकती है. रिलायंस जियो के लगभग सभी फ्री ऑफर्स जल्द ही खत्म होंगे ऐसे में सम्भव है कि जियो यूजर्स के लिए कुछ आक्रामक स्कीम और टैरिफ की घोषणा हो. इसके अलावा ब्रॉडबैंड सर्विस की लांचिंग भी की जा सकती है.इस ऑफर के तहत लोगों को 100Mbps की स्पीड के साथ 100GB डेटा भी दिया जा सकता है जो तीन महीने के लिए वैध होगा.

यह भी देखें

Jio बेचेगी 2 साल में 20 करोड़ जियो 4g volte फ़ोन

BSNL लाएगा 1000 mbps की स्पीड, अब जियो को बोलेगे गुड बाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -