जियो के इस प्लान से अब 3जीबी डेटा मिलेगा
जियो के इस प्लान से अब 3जीबी डेटा मिलेगा
Share:

जबसे रिलायंस ने मार्किट में जियो लॉन्च किया हैं, तबसे वह उसमे कुछ न कुछ फेर बदल करता रहता हैं. और कही न कही ये दूसरी टेलीकॉम कंपनियों के लिए कांटे की टक्कर के सामान साबित होता नज़र आता है. रिलायंस जियो ने एक बार फिर से अपने प्लान अपडेट किया है और पिछले 15 दिनों में यह तीसरा मौका है जब कंपनी के अपने प्लान में चैंजेस किये हैं.

जियो ने अपनी ऑफिशल वेबसाइट jio.com पर नए अपडेट के साथ प्लान जारी किए. दिवाली के समय अपडेट के दौरान कंपनी 19 रुपये, 309 रुपये समेत कई सारे प्लान बंद कर दिए थे, वहीं अब ये प्लान वापस आ गए हैं. वहीं कंपनी का सबसे सस्ता 19 रुपये वाला प्लान भी फिर से आ गया है. जियो ने 799 रुपये का नया प्लान पेश किया है जिसके तहत ग्राहकों को रोज 3 जीबी डाटा मिलेगा. इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, जियो ऐप्स सब्सक्रिप्शन मिलेगा. इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है.

309 रुपये वाला प्लान आया वापस
कुछ समय पहले कंपनी ने 309 रुपये का प्लान हटा दिया था, वहीं अब यह प्लान साइट पर दिख रहा है. इस प्लान में 49 दिनों की वैधता के साथ 49 जीबी डाटा मिलेगा. साथ में अनलिमिटेड कॉलिंगे के साथ जियो ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा बिलकुल मुफ्त.

 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Jio का धमाकेदार ऑफर, अब यहां मचाएगी धमाल

iPhone X की प्री बुकिंग पर 10 हजार के कैशबैक से लेकर 70% तक का बाइबैक

जियो के नए ऑफर में 350GB हाई स्पीड डेटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -