Reliance Jio : ग्राहको के बीच बनी सबसे लोकप्रिय कंपनी, इतने लाख नए यूजर्स जोड़े

Reliance Jio : ग्राहको के बीच बनी सबसे लोकप्रिय कंपनी, इतने लाख नए यूजर्स जोड़े

आज यूजर्स के बीच Reliance Jio बहुत लोकप्रिय नेटवर्क कंपनी बन गई है. इस कंपनी को टेलिकॉम सेक्टर में कदम रखने बहुत कम ​समय हुआ है. बता दे कि आए दिन कंपनी से नए ग्राहक जुड़ रहे हैं और नए ग्राहकों को जोड़ने के मामले में Reliance Jio ने अपनी प्रतियोगी कंपनियों Airtel, Voda Idea को पीछे छोड़ दिया है. कंपनी से जुड़ रहे नए ग्राहकों की वजह से अन्य टेलिकॉम ऑपरेटर्स को काफी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि उनके यूजर्स धीरे-धीरे Jio की तरफ बढ़ने लगे हैं. आइए जानते है पूरी रिपोर्ट  

Realme ब्रांड ने हासिल की कम समय में जबरदस्त सफलता, 90 दिनों में जोड़े इतने यूजर्स

सरकारी शाखा TRAI की रिपोर्ट के अनुसार Reliance Jio से अगस्त महीने में 84 लाख नए यूजर्स जुड़े है और कंपनी सब्सक्राइबर बेस अब 438 मिलियन पहुंच गया है. यानि अपने प्रतियोगियों की तुलना में Jio का ग्रोथ 2.49% बढ़ा है. जबकि अन्य टेलिकॉम ऑपरेटर्स को इस मामले में काफी नुकसान उठाना पड़ा है.

PUBG Mobile : नया अपडेट डाउनलोड के लिए उपलब्ध, जानिए क्या होगा ख़ास

अगर बात करें TRAI ​की रिपोर्ट कि तो Jio की प्रतिद्वंदी कंपनी Airtel को अगस्त महीने में काफी नुकसान हुआ क्योंकि 5 लाख Airtel यूजर्स कंपनी को छोड़कर अब Jio के ग्राहक बन गए हैं. जिसके बाद अब Airtel का सब्सक्राइबर बेस 327 मिलियन पर आ गया है. इसके अलावा Voda Idea के भी 4.9 मिलियन ग्राहकों ने अगस्त महीने में कंपनी का साथ छोड़ दिया है. वहीं सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL के 2 लाख यूजर्स ने अगस्त में कंपनी का साथ छोड़ दिया जिसके बाद BSNL को कुल सब्सक्राइबर बेस 11.62 करोड़ हो गया है.

ये 21 पॉलिटेक्निक कॉलेजेस जा रहे है निजी हांथो में

त्यौहरी सीजन में फिर एक बार इस कंपनी ने उपलब्ध कराई सेल, SBI के कार्ड धारक को होगा अतिरिक्त लाभ

आज फिर से Samsung Galaxy Fold प्री-बुकिंग के लिए होगा उपलब्ध, जाने पूरी डिटेल्स