Reliance Jio ने पेश किया शानदार प्रीपेड प्लान

दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने लॉकडाउन के दौरान घर से काम करने वाले यूजर्स के लिए नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। वहीं इस प्रीपेड प्लान की कीमत 999 रुपये है। यूजर्स को इस रिचार्ज प्लान में रोजाना 3GB डाटा के साथ जियो एप्स की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन मिलेगी। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले वॉक्र फॉर्म होम प्लान की सीरीज दूरसंचार बाजार में पेश की थी।यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 3 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। इसके साथ ही कंपनी यूजर्स को कॉलिंग के लिए 3,000 नॉन-जियो मिनट देगी। हालांकि, यूजर्स इस प्लान में जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। 

इसके अलावा यूजर्स को इस खास रिचार्ज प्लान में जियो प्रीमियम एप्स में सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में दी जाएगी। वहीं, इस पैक की वैधता 84 दिनों की है।रिलायंस जियो ने हाल ही में वर्क फ्रॉम होम के लिए एक प्री-पेड प्लान पेश किया है, जिसकी कीमत 2,399 रुपये है। इसकी वैधता 365 दिनों की है और इसमें रोजाना 2 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही जियो एप्स के सब्सक्रिप्शन भी मिलेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की 2,399 के अलावा जियो के पास 2,121 रुपये का भी एक प्लान है जिसकी वैधता 336 दिनों की है और इसमें आपको हर रोज 1.5 जीबी डाटा के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा मिलेगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये दोनों प्लान जियो के हैं ना कि जियो फाइबर के।इसके अलावा जियो के पास कई अन्य डाटा प्लांस भी हैं जिनमें सिर्फ डाटा मिलता है और वैधता मौजूदा प्लान की ही रहती है। जियो के 151 रुपये वाले डाटा प्लान में 30 जीबी डाटा मिलता है, वहीं 201 रुपये वाले में 40 जीबी और 251 रुपये वाले में 50 जीबी डाटा मिलता है।

फेसबुक Messenger Rooms हुआ लाइव

टेक्निकल गुरुजी ने 16 फोन से डिलीट किया TikTok

कानूनी रूप से अपने कंप्यूटर पर कैसे चलाएं GTA 5

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -