Reliance JIO लेकर आने वाली है सिर्फ 999 रपये में 4G स्मार्टफोन
Reliance JIO लेकर आने वाली है सिर्फ 999 रपये में 4G स्मार्टफोन
Share:

भारत में रिलायंस जियो ने अपनी धमाकेदार शुरुआत करने के साथ टेलीकॉम सेक्टर में तो धूम मचा दी है. वही अब वह स्मार्टफोन की दुनिया में भी जियो जल्दी ही तहलका मचाने वाली है. रिलायंस जियो ने अब तक अपने प्लान के तहत प्रीव्यू ऑफर, वेलकम ऑफर और सस्ते टैरिफ प्लान दिए है. जिससे इसके यूज़र्स की संख्या बढ़ती जा रही है. वही अब जियो अपने सस्ते  4G वॉइस ओवर या VoLTE फीचर स्मार्टफोन को लेकर मार्केट में आने वाली है.  इनकी कीमत भी बहुत कम रहने वाली है, जिसमे इनको 999 और 1,500 रुपए के बीच की कीमत में लांच किया जायेगा.

इसके बारे में पहले भी जानकारी सामने आ चुकी है. जिसमे इस तरह के स्मार्टफोन को जल्दी ही लांच करने के बारे में कह गया था. जिनकी कीमत मात्र 999 रूपये या इसके आसपास होगी. हालांकि अभी इस बारे में कुछ कहा नही जा सकता है कि यह स्मार्टफोन कब तक मार्केट में लाये जाते है, किन्तु बताया गया है कि इसे 31 मार्च तक लांच किया जा सकता है. यह स्मार्टफोन लांच किये जाते है, तो हर इंसान अपने स्मार्टफोन के खरीदने के सपने को पूरा कर सकेगा. 

इसके साथ ही रिलायंस जियो द्वारा अगर अपने स्मार्टफोन को लांच किया जाता है तो यह भारतीय स्मार्टफोन बाजार पर व्यापक असर होगा. हालांकि अभी भी भारतीय बाजार में रिलायंस द्वारा स्मार्टफोन लांच किये गए है, किन्तु आने वाले समय में यह और भी अधिक अपनी हिस्सेदारी को बढ़ाएगा. जिसमे सस्ते स्मार्टफोन लांच किये जायेगे. 

फेसबुक को इस साल सबसे ज्यादा मुनाफा भारत से

ट्राई की क्लीन चिट के बाद भी बढ़ सकता है JIO विवाद

Jio नेटवर्क कवरेज में हुआ सबसे फास्ट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -