Jio Phone को कर दिया है बुक तो ऐसे पता करे स्टेटस
Jio Phone को कर दिया है बुक तो ऐसे पता करे स्टेटस
Share:

हाल में रिलायंस जियो द्वारा अपने नए 4G फीचर फ़ोन को लांच किया गया था, जिसकी प्रीबुकिंग 24 अगस्त से शुरू हुई थी. ऐसे में बताया गया था कि 21 सितंबर से जियोफोन की डिलीवरी शुरू हो जाएगी.  वही फ़ोन के बुक होने के बाद से ही यूज़र्स को इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है कि उनका फोन कब तक आ जायेगा. ऐसे में आप जियो फोन का स्टेटस जानना चाहते हो तो इसका पता लगा सकते हो. 

अगर आपने जियो फोन बुक किया है तो आपको कंपनी की ओर से ट्रांजेक्शन आईडी एसएमएस के तौर पर भेजा गया होगा. वही फोन नंबर के साथ बुक किए गए हैंडसेट यूनिट के वाउचर भी दिए गए होंगे. इसके नीचे एक फोन नंबर 18008908900 लिखा होगा. अगर आप बुकिंग स्टेटस या डिलिवरी तारीख जानना चाहते हैं तो आप अपने उस नंबर से ही कॉल करें जिस पर बुकिंग की पुष्टि हुई है. जहा से आपको पता चल जायेगा की आपका फोन बुक हुआ है या नहीं या फिर यह कब तक आ जायेगा. वही इसके स्टेटस को ऑनलाइन भी चेक किया जा सकता है. Jio Phone की प्रीबुकिंग में अभी तक 60 लाख भारतीयों ने जियोफोन को प्रीबुक किया है और लगभग 1 करोड़ लोगों ने जियोफोन खरीदने में रूचि दिखाई है. ऐसे में यह फोन बहुत ही खास बनने वाला है. वही अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं आयी है कि जियोफोन की प्रीबुकिंग फिर से कब शुरू होगी.

जियो के 4G फीचर फोन के स्पेसिफिकेशन में 2.4 इंच की डिसप्ले दिए जाने के साथ 512MB रैम और 4GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. फोटोग्राफी के लिए फोन में 2 मैगापिक्सल रियर कैमरा और VGA फ्रंट कैमरा दिए जाने के साथ पावर बैकअप के लिए 2,000mah की बैटरी दी गयी है. इसके साथ ही ब्लूटूथ 4.1 व अन्य बेसिक फीचर्स भी कनेक्टिविटी के लिए दिए गए है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

LG G6 स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती

OnePlus 5 का नया एडिशन अगले हफ्ते होने वाला है लांच

Mi MIX 2 स्मार्टफोन हुआ 58 सेकेंड में सोल्ड आउट

Asus के इस स्मार्टफोन में दिया गया है शानदार कैमरा, जाने क्या है इसकी कीमत

जाने Spice V801 स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन के बारे में, इतनी है इसकी कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -