यह कंपनी देगी 80 रु. में 1 GB डेटा के साथ कॉलिंग फ्री
यह कंपनी देगी 80 रु. में 1 GB डेटा के साथ कॉलिंग फ्री
Share:

नई दिल्ली - रिलायंस जियो जल्द ही 4 जी सेवा शुरू करने जा रहा हैं.मुकेश अम्बानी की टेलिकॉम कम्पनी ' फ्रीडम ' के नाम से अपना पहला प्लान 15 अगस्त तक लांच कर सकती हैं.जिसका डेटा टेरिफ दूसरी कम्पनियों से न्यूनतम 25 फीसदी तो कम होगा ही, साथ ही वाइस सर्विस फ्री होगी यानी कॉल करने का पैसा नहीं लगेगा.

रिपोर्ट के मुताबिक जियो में 1 जीबी डेटा की कीमत 80 रुपये होगी. अभी टेलीकॉम कंपनियां 1 जीबी डेटा के लिए 100-120 रुपये चार्ज कर रही हैं. जियो के ‘फ्रीडम’ प्लान की वजह से दूसरी कंपनियों को अपना टैरिफ कम करना पड़ सकता है. टेलीकॉम में इस प्रतिस्पर्धा का फायदा उपभोक्ताओं को मिलेगा.

लेकिन ,रिलायंस की इस सुविधा का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को कुछ शर्तों का पालन करना पड़ेगा.जैसे कि रिलायंस के किसी कर्मचारी के तरफ से आमंत्रण मिलने पर ही जियो 4जी सिम आपको मिलेगी. रिलायंस का एक कर्मचारी अधिकतम 10 लोगों को आमंत्रित कर सकता है. आमंत्रण मिलने के बाद सिम कार्ड के लिए 200 रुपये देने होंगे. फिर सिम कार्ड के लिए रिलायंस का स्‍मार्टफोन लाइफ भी खरीदना होगा। ये फोन रिलायंस डिजीटल स्‍टोर पर मिलेगा इसकी कीमत 5,599 से लेकर 19,499 रुपए तक है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -