रिलायंस इंडस्ट्रीज का पहली तिमाही का शुद्ध लाभ 7 फीसदी घटा

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के शेयर शुक्रवार को रुपये पर बंद हुए। 2,104.00 प्रति शेयर नीचे रुपये के अपने पिछले बंद भाव से 16.70 या 0.79 प्रतिशत कम रहा। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) पर 2,120.70 यह कंपनी द्वारा एक्सचेंज को अपनी तिमाही-पहली वित्तीय रिपोर्ट की सूचना देने के बाद आया है।

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने शुक्रवार को अपने जून तिमाही के शुद्ध लाभ में 7 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की, क्योंकि उच्च खर्चों ने O2C से लेकर दूरसंचार और खुदरा तक के व्यवसायों में स्मार्ट लाभ को नकार दिया, क्योंकि उच्च खर्चों ने O2C से लेकर दूरसंचार और खुदरा तक के व्यवसायों में स्मार्ट लाभ को नकार दिया। कंपनी ने एक बयान में कहा कि अप्रैल-जून में समेकित शुद्ध लाभ एक साल पहले के 13,233 करोड़ रुपये की तुलना में 12,273 करोड़ रुपये रहा। तेल से रसायनों (O2C), दूरसंचार और खुदरा व्यवसायों में लाभ को बेअसर करते हुए, करों सहित व्यय 50 प्रतिशत से अधिक बढ़ गया। खर्च बढ़कर 1.31 लाख करोड़ रुपये हो गया, जिसमें कर खर्च बढ़कर 3,464 करोड़ रुपये हो गया।

परिणामों ने परिचालन और वित्तीय प्रदर्शन पर कोविड की दूसरी लहर के न्यूनतम प्रभाव का संकेत दिया। संपूर्ण खपत बास्केट में विविध पोर्टफोलियो ने एक कमजोर तिमाही में भी रिकॉर्ड कमाई की।

केरल के कोझिकोड जिले में बर्ड फ्लू बढ़ रहा बर्ड फ्लू का संक्रमण

भारत के तरकश में शामिल हुआ एक और धारदार हथियार, सफल रहा आकाश मिसाइल का परीक्षण

इस तारीख से देशभर में बैन हो जाएगा 'सिंगल यूज़ प्लास्टिक', सरकार ने संसद में कर दिया ऐलान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -