जियो के ऑफर के साथ रिलायंस ने हैंडसेट मार्केट को भी किया मुट्ठी में
जियो के ऑफर के साथ रिलायंस ने हैंडसेट मार्केट को भी किया मुट्ठी में
Share:

आज से कुछ सालो पहले रिलायंस अपने विज्ञापन में कहता था कि कर लो दुनिया मुट्ठी में. शायद वही सपना आज के समय में साकार होता दिख रहा है. क्योकि जहा जियो ने अपने ऑफर से सबको अपनी मुट्ठी में कर लिया है. वही हैंडसेट कि दुनिया में भी यह जल्दी ही तहलका मचाने वाला है. रिलायंस अब 'जियो डिजिटल लाइफ' पर आ कर टिक गई है. जिसके चलते डेटा क्रांति के साथ ही अब हैंडसेट बाजार में भी अपनी बादशाहत बनाने के लिए रिलायंस ने कमर कस ली है.

इस समय रिलायंस ने ही अपना सबसे सस्ता स्मार्टफोन पेश किया है. जिसके चलते अब एयरटेल, आइडिया और वोडाफोन जैसी कंपनियां रिलायंस जियो के आधिकारिक लॉन्च से पहले से ही सदमे में हैं किन्तु वही भारतीय हैंडसेट मेकर्स माइक्रोमैक्स, इंटेक्स और लावा जैसी कई अन्य कंपनियों की हालत भी खराब हो सकती है.

आपको बता दे कि रिलायंस लाइफ बॉन्ड का 4G LTE स्मार्टफोन सिर्फ 2,999 रुपये में दे रहा है. वही इतनी कम कीमत पर दूसरी हैंडसेट कंपनियां 2G स्मार्टफोन ही लॉन्च करती हैं. जिसके चलते अब जियो सिम के बाद यूज़र्स इसके हैंडसेट कि तरफ भी आकर्षित हो सकते है.

आपको बता दे कि जियो सिम के प्रीव्यू ऑफर के साथ ही रिलायंस डिजिटल ने LYf ब्रांड के तहत सस्ते 4G LTE वाले स्मार्टफोन लॉन्च करने शुरू किए थे. बाजार में 2,999 रुपये से लेकर 20,000 तक के LYF के स्मार्टफोन मौजूद हैं. जिसकी वजह से दूसरी स्मार्टफोन कंपनियों पर इसका असर नजर आएगा. वही रिलायंस का कर लो दुनिया मुट्ठी में, वाला स्लोगन सार्थक हो गया है.

रिलायंस ने लांच किया लाइफ वाटर 11 स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -