फिर शुरू हुई जियो फोन की सेल
फिर शुरू हुई जियो फोन की सेल
Share:

नई दिल्ली. रिलायंस जियो इन्फोकॉम ने अपने 4G फीचर फोन जियोफोन की बिक्री दोबारा शुरू कर दी है. फोन कंपनियां 500 मिलियन ऐसे यूजर्स को लक्ष्य बना रही हैं, जो अब तक स्मार्टफोन का इस्तेमाल नहीं करते हैं. इससे पहले जियोफोन की पहली सेल में लगभग 60 लाख 4G फीचर फोन डिलिवर किए जा चुक हैं. 1,500 रुपये की सिक्यॉरिटी मनी जमा करके मिल रहे इस फोन की डिमांड काफी ज्यादा है.

रिलायंस जियो के एक चैनल पार्टनर ने बताया कि 500 रुपये जमा करवाकर बुकिंग करवाने की इच्छा दिखाने वालों को लिंक भेजा जाएगा. भुगतान किए जाने के बाद उन्हें जियोफोन की डिलवरी की तारीख के बारे में सूचना दी जाएगी.

बता दें कि है कि जुलाई में लगभग एक करोड़ लोगों ने जियोफोन खरीदने में रुचि दिखाई थी. इनमें से सभी को मैसेज भेजा जा रहा है. इस बारे में जियो या रिलायंस रिटेल ने ऑफिशियल रूप से कोई टिप्पणी नहीं की है. अगस्त में पहले चरण में लगभग 60 लाख जियोफोन के लिए बुकिंग की गई थी. जियोफोन को 1500 रुपये की ‘रिफंडेबल’ राशि में खरीदा जा सकता है.  

जियोफोन को टक्कर देने के लिए कई कंपनियों ने अपने स्मार्टफोंस और फीचर्स फोंस को लॉन्च किया है. कार्बन और एयरटेल की ओर से एक 4G स्मार्टफोन को पेश किया गया है जिसकी इफेक्टिव कीमत Rs. 2,000 है. इसके अलावा माइक्रोमैक्स ने भी एक 4G स्मार्टफोन को महज Rs. 999 की कीमत में पेश कर दिया है.

लिस्टिंग में सामने आया सैमसंग का ये धांसू स्मार्टफोन

बेहद ही कम दामों में लॉन्च हुआ ये 4G VoLTE स्मार्टफोन

यहां मिल रहा है Honor 9i पर बंपर डिस्काउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -