रिलायंस, फ्यूचर ग्रुप के स्टॉक्स में आया बदलाव
रिलायंस, फ्यूचर ग्रुप के स्टॉक्स में आया बदलाव
Share:

कारोबार में रिलायंस इंडस्ट्रीज (आरआईएल) के शेयरों ने 4 रुपये की बड़ी गिरावट दर्ज की गई। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज पर प्रति शेयर 2028.7 रुपये के पिछले बंद भाव के मुकाबले रु. 2112.55। फ्यूचर रिटेल को फ्यूचर-आरआईएल लेनदेन के साथ आगे बढ़ने के लिए रविवार को सिंगापुर आर्बिट्रेशन कोर्ट द्वारा वापस आयोजित किए जाने के बाद कंपनी के शेयर की कीमत दबाव में आ गई। देश के ई-कॉमर्स सेगमेंट पर हावी होने के लिए और इस साल अगस्त में अमेज़ॅन, रिलायंस के साथ प्रतिस्पर्धा करने का इरादा फ्यूचर ग्रुप की परिसंपत्तियों सहित रिटेल, लॉजिस्टिक्स, होलसेल और वेयरहाउसिंग इकाइयों की यूएसडी 3.4 बिलियन पर कब्जा करना है।

फ्यूचर लाइफस्टाइल फैशन्स के साथ फ्यूचर ग्रुप के शेयरों में भी 9 फीसदी की गिरावट आई, जबकि फ्यूचर रिटेल, फ्यूचर कंज्यूमर और फ्यूचर एंटरप्राइजेज के शेयर की कीमत में 5 प्रतिशत की गिरावट आई।

बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) का सेंसेक्स दिन के अंत में 540 अंक से कम होकर 40145 अंक पर रहा, जबकि नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) का निफ्टी 162 अंक गिरकर 11767 अंक के स्तर पर बंद हुआ। निफ्टी हीरो मोटर कॉर्प, बजाज ऑटो, हिंडाल्को, महिंद्रा एंड महिंद्रा और जेएसपी स्टील, दूसरी ओर, एचडीएफसीए लाइफ, नेस्ले इंडिया, कोटक बैंक, इंडसइंड बैंक और एसबीआई लाइफ।

आम आदमी को राहत, आज भी नहीं बढे पेट्रोल-डीज़ल के दाम

अब WhatsApp चलाने के लिए इन यूजर्स को देने होंगे पैसे, कंपनी ने किया ऐलान

सोने चांदी के भाव में भारी गिरावट, जानिए आज के दाम3 से 6 रुपए महंगा हो सकता है पेट्रोल-डीज़ल, ये होगी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -