जिओ में मिलेगी 1000 मिनट IUC कॉलिंग, अब और भी सस्ते में मिलेग यह फोन
जिओ में मिलेगी 1000 मिनट IUC कॉलिंग, अब और भी सस्ते में मिलेग यह फोन
Share:

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को मुनाफा पहुंचाने के लिए कई ऑफर निकले है। इसके तहत यूज़र्स नवंबर के आखिरी तक जियो फोन को मात्र 699 रुपये में खरीद पाएंगे। कंपनी ने इस ऑफर को दिवाली के त्यौहार को ध्यान में रखकर टेलीकॉम बाजार में उतारा था। इसके अलावा जियो के यूजर्स को 801 रुपये का डिस्काउंट और 693 रुपये का डाटा बेनेफिट  भी मिल सकता, इस फोन की कीमत रियल 1,500 रुपये है। जियो का दिवाली ऑफर- यूज़र्स इस ऑफर के तहत जियो फोन को सिर्फ 699 रुपये में खरीद पाएंगे। इस ऑफर में फोन पर 801 रुपये का डिस्काउंट दिया जा सकता है। इसके अलावा यूजर्स 693 रुपये के डाटा अतिरिक्त बेनेफिट भी मिल सकता| रिलायंस जियो कंपनी ने कहा है कि पिछले तीन सप्ताह में लोगों ने इस ऑफर का जमकर फायदा लिया है। 

जियो फोन की स्पेसिफिकेशन- ग्राहकों को इस फोन में 2.4 इंच का डिस्प्ले मिलेगा। साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 1.2 गीगा हर्टज वाला डुअल कोर प्रोसेसर और 512 एमबी रैम दी गई है। वहीं, इस फोन की इंटरनल स्टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ा सकते है। उपभोक्ता फोन में फेसबुक, व्हाट्सएप, गूगल मैप्स और यूट्यूब जैसे एप का यूज कर पाएंगे। कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में ब्लूटूथ, वाई-फाई और 4जी कनेक्शन जैसे फीचर्स दिए हैं। साथ ही ग्राहकों को 2000 एमएएच की बैटरी मिल सकती है। 

जियो के ऑल इन वन प्लान- कुछ दिनों पहले रिलायंस जियो ने आईयूसी चार्ज लगाते हुए नए ऑल इन वन प्लान को भारतीय बाजार में पेश किया था। इस पैक में 222, 333 और 444 रुपये वाले प्लान भी शामिल हैं। इसके अलावा यूजर्स को इन सभी प्लान्स में समय सीमा अलग-अलग मिल सकती है। पहले प्लान में 28 दिन, दूसरे प्लान में 56 दिन और तीसरे प्लान में 84 दिनों की वैधता मिलेगी| उपभोक्ता को सभी प्लान्स में 2 जीबी डाटा रोज मिलेगा। इसके साथ ही ग्राहकों को 1000 मिनट IUC कॉलिंग दी जा सकता है। इससे आप चाहे तो 1 महीने की अवधि वाले प्लान में आप 1000 मिनट IUC कॉलिंग को उपयोग कर पाएंगे। इसके साथ आप 333 और 444 रुपये वाले रिचार्ज पैक में 1000 मिनट आईयूसी कॉलिंग दो महीने और तीन महीने के लिए इस्तेमाल कर पाएंगे। 

 

ग्राहकों के लिए बड़ा धमाका 10,000 से भी कम रेंज में मिल रहे है ये स्मार्टफोन्स

यूजर्स को बड़ा झटका, इस एप को करें जल्द अपडेट, वरना हो जायेगा डाटा हैक

लॉन्च हुआ tiktok का नया फोन, मिलेंगे यह फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -