OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं होगी रणवीर सिंह की फिल्म '83'
OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं होगी रणवीर सिंह की फिल्म '83'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म '83' को लेकर चर्चा में बने हुए है. आप सभी को पता ही होगा कि ये फिल्म पहले इसी साल 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते मेकर्स ने '83' की रिलीज डेट पर ब्रेक लगा दिया है. वहीं मेकर्स ने भले ही फिल्म '83' की रिलीज डेट पोस्टपोन्ड कर दी है लेकिन अभी तक ये साफ नहीं है कि ये फिल्म अब कब रिलीज होगी, क्योंकि देश में कोरोना वायरस से हालात सामान्य होने के बाद ही इस पर कोई फैसला किया जाएगा. लेकिन इस बीच मीडिया में इस फिल्म को लेकर खबरें छाई हुई है.

जी दरअसल बीते दिनों ही खबर आई थी कि रिलायंस एंटरटेनमेंट भारत में चल रहे लॉकडाउन के कारण फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का मूड बना रहे हैं. वहीं मीडिया में भरें आईं कि एक ग्लोबल ओटीटी कंपनी ने '83' फिल्म के अधिकार खरीदने के लिए मेकर्स को भारी भरकम राशि ऑफर भी की है. अब इन रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के लिए 143 करोड़ रुपये पेशकश की गई है लेकिन रिलायंस एंटरटेनमेंट ने चल रही सभी खबरों का खंडन कर दिया है. हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में रिलायंस एंटरटेनमेंट ग्रुप के सीईओ शिबाशीष सरकार ने कहा है, ‘'83' फिल्म को लेकर जिस तरह की खबरें चल रही हैं वो सभी गलत है. हम स्थिति सामान्य होने का इंतजार करेंगे. हमारे पास छह महीने का वक्त है इसके बाद हम फिल्म को लेकर उचित फैसला लेंगे.‘

इसी के साथ शिबाशीष सरकार ने बात करते हुए आगे कहा, ‘हमने इस फिल्म को बड़े पर्दे पर एक्सपीरियंस के लिए बनाया है. इस वजह से हम फिल्म को जल्दबाजी में रिलीज नहीं करेंगे. हम चल रहे हालात के बारे में सोचेंगे स्थिति कब सामान्य होगी इस पर नजर रखेंगे. इसके बाद ही हम फैसला करेंगे कि हमें आगे क्या करना है. इस वक्त हम सभी स्थिति सामान्य होने को लेकर सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ रहे हैं.‘ वैसे रणवीर सिंह स्टारर फिल्म '83' की करें तो, फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है, रणवीर के साथ फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं.

लॉकडाउन के बीच साफ़ हुई गंगा नदी का वीडियो शेयर कर ख़ुशी से फूली नहीं समा रही यह एक्ट्रेस

सामने आया पाताल लोक का नया टीज़र, दिखा दुनिया का छि‍पा चेहरा

पापा को माँ के साथ खाना बनाते देख शॉक्ड हुईं आलिया भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -