अब सिंगापुर में ऑफिस खोलने जा रहे हैं मुकेश अंबानी, जानिए क्या है प्लान
अब सिंगापुर में ऑफिस खोलने जा रहे हैं मुकेश अंबानी, जानिए क्या है प्लान
Share:

मुंबई: रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक और एशिया के दूसरे सबसे रईस व्यक्ति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) सिंगापुर में एक फैमिली ऑफिस खोलने जा रहे हैं। ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के मुताबिक, मुकेश अंबानी ने अपने फैमिली ऑफिस के लिए नए कर्मचारियों को नियुक्त करने के साथ इसे संचालित करने के लिए एक मैनेजर की भी नियुक्ति की है। उन्होंने कार्यालय के लिए पहले से रियल स्टेट का चयन कर लिया है। इस मामले से संबंधित एक शख्स ने इस संबंध में जानकारी दी है। मामले से जुड़े जानकारों के मुताबिक, यह मामला पूरी तरह से प्राइवेट है।

बता दें कि, सिंगापुर टैक्स रियायतों और सुरक्षा की वजह से अमीरों के फैमली ऑफिस के लिए आकर्षक केंद्र बन गया है। हालांकि, सिंगापुर के तटों पर बढ़ती ग्लोबल भीड़, वहां, कारों, घरों और अन्य वस्तुओं के दाम बढ़ा रही है। सिंगापुर के उप प्रधान मंत्री लॉरेंस वोंग ने अगस्त के एक साक्षत्कार में संकेत दिया कि विकास को बढ़ावा देने के लिए अमीरों को ज्यादा टैक्स भुगतान करना पड़ सकता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी भी सिंगापुर में फैमली ऑफिस को स्थापित करने में सहायता कर रही हैं। 

अंबानी परिवार इसे एक साल के अंदर शुरू करना चाहता है। अपने रिटेल-टू-रिफाइनिंग कारोबार को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ले जाने और भारत के बाहर संपत्ति हासिल करने के नजरिए से अंबानी सिंगापुर में ये ऑफिस खोल रहे हैं। बता दें कि, 2021 में अरामको के चेयरमैन को रिलायंस के बोर्ड में शामिल किया गया था। गत माह रिलायंस ने 32 मिलियन डॉलर में US की सॉफ्टवेयर कंपनी SenseHawk में 75 फीसदी हिस्सेदारी खरीदी थी।

इतिहास के सबसे निचले स्तर पर पहुंचा रुपया, रोजगार से लेकर व्यापार तक पर पड़ेगा प्रभाव

'28 अक्टूबर तक Twitter डील पूरी करें एलन मस्क..', कोर्ट का आदेश

इस बैंक ने ग्राहकों को दिया तोहफा, किया ये बड़ा ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -