फिल्म परमाणु को लेकर जॉन अब्राहिम की और बड़ी मुसीबतें
फिल्म परमाणु को लेकर जॉन अब्राहिम की और बड़ी मुसीबतें
Share:

जॉन अब्राहिम, डायना पेंटी और बमन ईरानी अभिनीत फिल्म परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण रिलीज डेट आगे बढ़ते की समस्या से वैसे ही झूझ रही थी कि फिल्म को लेकर बड़ी खबर यह आ रही है कि इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही क्रिआर्ज और जॉन अब्राहिम एंटरटेनमेंट के बीच करार खत्म हो गया है.

दरअसल, जेए एंटरटेनमेंट ने पब्लिक नोटिस जारी कर क्रिआर्ज से अपने एग्रीमेंट को समाप्त किया है. जेए के स्पोक्सपर्सन ने कहा है कि, क्रिआर्ज और हमारे बीच एग्रीमेंट का टर्मिनेशन वेलिड और लीगल है. क्रिआर्ज ने उचित रिस्पॉन्स नहीं दिया जिस कारण हमें एेसा करना पड़ा. इससे पहले इस इश्यू को सुलझाने के प्रयास किए गए लेकिन आखिरी च्वाइस बची थी कि एग्रीमेंट को खत्म कर दिया जाए चूंकि क्रिआर्ज को फिल्म में कोई इंट्रेस्ट नहीं था.

जोहन अब्राहिम एंटरटेनमेंट की तरफ से कहा गया है कि, हमने क्रिआर्ज के साथ फिर से मार्केटिंग कैंपेन डिस्कस किया लेकिन पेमेंट नहीं आने के कारण तीन बार फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाना पड़ा. यही नहीं, क्रिआर्ज ने हमारी अनुमति के बिना ही फिल्म की रिलीज में हो रही देरी को लेकर गलत स्टेटमेंट्स दिए. एेसा इससे पहले भी हो चुका है.

आपको बता दें कि, भारत ने 1998 में 11 से 13 मई के बीच राजस्थान के पोखरण टेस्ट रेंज में ऑपरेशन शक्ति के नाम से दूसरा परमाणु परीक्षण किया था, जिसमें पांच परमाणु बम का टेस्ट एक्सप्लोजन किया गया. डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम (पूर्व राष्ट्रपति) इस प्रोजेक्ट के हेड थे और तब के प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने परीक्षण के मसौदे पर साइन किया था. पोखरण में ही भारत ने 1974 में पहला परमाणु परीक्षण भी किया था.

फिल्म परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण को जॉन अब्राहिम पिछले साल 8 दिसम्बर को रिलीज़ करना चाहते थे मगर इसकी तारीख़ बढाकर 23 फरवरी , 2 मार्च और फिर 6 अप्रैल कर दी गयी थी लेकिन फिर दोबारा से जॉन को अपनी फिल्म की तारीख़ बढ़ानी पड़ी है. अब सुनने में आ रहा है कि फिल्म 'परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण' जून के महीने में रिलीज़ की जाएगी.  

करें 'Blackmail' की प्लानिंग

काजोल की वजह से इन दो अभिनेत्रियों को छोड़ चुके हैं सिंघम

इस हफ्ते से सिनेमाघरों में सिर्फ सूबेदार जोगिंदर सिंह की बायोपिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -