विवादों से निकली अय्यारी, 16 को होगी रिलीज
विवादों से निकली अय्यारी, 16 को होगी रिलीज
Share:

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और मनोज बाजपेयी स्‍टारर फिल्म अय्यारी को सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिल गई है. दो बार रिलीज डेट टाली जाने के बाद अब 16 फरवरी को दर्शकों का इंतजार खत्म हो जायेगा. आर्मी की पृष्ठभूमि पर बने होने के कारण कुछ दिन फिल्म पर विवाद चला जो अब खत्म हो चुका है. 

आपको बता दें कि, केंद्र सरकार के रक्षा मंत्रालय ने सेना के ऊपर बनी होने के कारण फिल्म पर सवाल उठाये थे, रक्षा मंत्रालय का शक था कि, कहीं  फिल्म में सेना को गलत रोशनी  में तो नहीं दिखाया गया. हालाँकि अब मंत्रालय ने भी सहमति दे दी है. जिसके बाद सेंसर बोर्ड ने भी फिल्म को सर्टिफिकेट दे दिया है. 

फिल्म में अनुपम खेर, नसीरुद्दीन शाह, पूजा चोपड़ा, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और मनोज बाजपेयी जैसे सितारे मुख्‍य भूमिका में हैं. सिद्धार्थ इस फिल्म में मेजर जय बक्शी के किरदार में हैं तो उनके गुरु बने मनोज बाजपेयी इस फिल्म में कर्नल अभि सिंह की भूमिका निभाएंगे. फिल्म में इन दोनों किरदारों के बीच वैचारिक मतभेद के अलावा देशभक्ति और देशद्रोह के मुद्दे पर बात की है. फिल्म के ट्रेलर को देखते हुए लग रहा है, सिद्धार्थ कुछ ऐसे लोगो का साथ दे रहे है जो देश के खिलाफ है, लेकिन असल में कहानी क्या है, यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा. 

टॉलीवूड का सुपरस्टार सलमान कर रहा है बॉलीवुड में एंट्री

तेजी से वायरल हो रहीं है विराट की पत्नी की स्मोकिंग करते हुए तस्वीर

इस तस्वीर ने खोली फातिमा और कैटरिना के बीच लड़ाई की पोल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -