'टाइगर-3' को लेकर आई बड़ी खबर, सलमान खान ने दी जानकारी
'टाइगर-3' को लेकर आई बड़ी खबर, सलमान खान ने दी जानकारी
Share:

सुपरस्टार सलमान खान को आप सभी जल्द ही फिल्म 'टाइगर-3' में देखने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर सलमान के फैंस काफी उत्सुक हैं। हालाँकि उनके लिए एक बुरी खबर है। जी दरअसल फिल्म की रिलीज डेट फिर एक बार बदली गई है। जी हाँ, हाल ही में दबंग खान ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट करके नई रिलीज डेट के बारे में बताया है। आपको बता दें कि टाइगर और जोया एक बार फिर से बड़े पर्दे पर अपना स्वैग दिखाने के लिए आ रहे हैं लेकिन इसके लिए आपको थोड़ा और इंतजार करना होगा। खबरों के अनुसार दबंग खान की यह फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी।

जी हाँ और फिल्म में फिर एक बार सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी नजर आएगी। सबसे अहम बात तो यह है कि सलमान खान की यह फिल्म देशभर में अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगी। खबरों के अनुसारहिंदी के साथ-साथ इसे तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया जाएगा। आप देख सकते हैं सलमान ने अपनी पोस्ट में दिवाली 2023 लिखा है जिसका सीधा सा मतलब है कि फिल्म के लिए आपको पूरे एक साल का इंतजार और करना पड़ेगा। आपको यह भी बता दें कि सलमान खान ने फिल्म से अपनी एक झलक शेयर करते हुए इस बारे में ऐलान किया है।

आप सभी को बता दें कि निर्देशक मनीष शर्मा की इस फिल्म का प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा कर रहे हैं और फिल्म अनाउंसमेंट के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। आप सभी को यह भी बता दें कि 'टाइगर' सीरीज की पिछली दोनों फिल्में ब्लॉकबस्टर हिट रही हैं। सामने आने वाली खबरों की मानें तो फिल्म 'टाइगर-3' के जरिए शाहरुख खान के 'पठान' यूनिवर्स और 'टाइगर' यूनिवर्स को एक साथ लाया जाएगा।

पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुँह गिरी कोड नेम तिरंगा, एक्टिंग ने लोगों को किया निराश

LAKME FASHION WEEK में रिया ने चलाया हुस्न का जादू

विदेश में इस मशहूर एक्ट्रेस ने मनाया करवाचौथ, उलटी छलनी से देखा पति का चेहरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -